रविवार, 25 फ़रवरी 2018

दुपहिया वाहन चोर गैंग को पुलिस ने दबोचा, 52 बाइक बरामद

दुपहिया वाहन चोर गैंग को पुलिस ने दबोचा, 52 बाइक बरामद
दुपहिया वाहन चोर गैंग को पुलिस ने दबोचा, 52 बाइक बरामदराजस्थान के बाड़मेर जिला मुख्यालय की कोतवाली पुलिस को शनिवार को बड़ी सफलता मिली है. जिले में पिछले कुछ समय हो रही बाइक चोरी की वारदातों का खुलासा करते पुलिस ने एक बाइक चोर गैंग को दबोचा है. गैंग के चार लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने इनके कब्जे चोरी की गई 52 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं.

जानकारी के अनुसार जिले में पिछले कुछ माह से लगातार बाइक चोरी की वारदातें सामने आ रही थी. इसको लेकर स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश भी पनप रहा था. इन घटनाओं को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए एसपी डॉ. गगनदीप सिंगला के निर्देशों के बाद एक स्पेशल टीम का गठन किया गया. इस टीम की कमान कोतवाली थाना प्रभारी अमरसिंह रतनू को सौंपी गई थी.




इस टीम ने कई दिनों की मेहनत के बाद मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर इस गैंग का पर्दाफाश किया है. शहर कोतवाल अमरसिंह रतनू ने बताया कि गिरफ्त में आए चारों बदमाश अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए बाइक चोरी किया करते हैं.




बाड़मेर,जैसलमेर, जोधपुर जिले के विभिन्न इलाकों से ये लोग बाइक चुराते थे. मास्टर चाबी के जरिए ये बाइक लॉक तोड़कर पार हो जाया करते थे. पुलिस ने बताया कि ये चुराई गई बाइकों को कबाड़ी के मार्फत काफी कम कीमत बेच देते थे.




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें