शुक्रवार, 22 सितंबर 2017

शराब ठेकेदारों के कर्मचारी की गला रेतकर हत्या, सिर में मिले चोट के निशान

शराब ठेकेदारों के कर्मचारी की गला रेतकर हत्या, सिर में मिले चोट के निशान

शराब ठेकेदारों के कर्मचारी की गला रेतकर हत्या, सिर में मिले चोट के निशान
जयपुर। वैशाली नगर के खातीपुरा स्थित मरुधर कॉलोनी में शराब ठेकेदारों के ऑफिस में काम करने वाले व्यक्ति की गुरुवार रात को बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। शुक्रवार सुबह घटना की सूचना मिलने पर पहुंची वैशाली नगर थाना पुलिस, एफएसएल व डॉग स्कवायड टीम ने साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भिजवाया। जानिए और इस बारे में ...




- मृतक शंभूनाथ मंडल (45) बिहार के मधुवन का रहने वाला था। वह पिछले डेढ़ साल से शराब ठेकेदारों के मरुधर कॉलोनी स्थित ऑफिस में खाना बनाने का काम करता था। पुलिस ने शंभू के साले मनोज मंडल की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

- एसीपी रामअवतार सोनी ने बताया कि शंभू की हत्या किसी नजदीकी ने की है। हत्यारों को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई हैं। घटनास्थल के आस-पास कॉलोनियों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज, शंभू के मोबाइल की कॉल डिटेल व लोकेशन के आधार पर हत्यारों की तलाश की जा रही है।

गले पर कट और सिर में चोट के निशान

- पांच शराब ठेकेदारों ने मिलकर मरुधर कॉलोनी स्थित जितेन्द्र चोपड़ा का मकान किराए पर ले रखा था और ऑफिस चलाते थे। चाय-पानी जैसे काम करने के लिए वहां शंभू को लगा रखा था।

- गुरुवार शाम को ठेकेदार अपने-अपने घर चले गए थे। शुक्रवार सुबह लौटे तो शंभू का शव बैड पर खून से लथपथ पड़ा था। तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी। शंभू के गले पर कट और चेहरे व सिर में चोट के निशान हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें