edvertise

edvertise
barmer

प्रेमिका के Ex BF को गोली मार चढ़ा दी कार, लड़की के सामने किया ये हाल

श्रीगंगानगर.विनोद बेनीवाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी दीपक मलिक फरार है, लेकिन वह बेखौफ हो फेसबुक पर अपनी बात लगातार लिख रहा है। इंदूबाला की गिरफ्तारी के बाद ये सामने आया है कि श्रीगंगानगर में नेतेवाला बाइपास पर दीपक मलिक और उसकी प्रेमिका इंदुबाला जाट ने पहले विनोद की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गोली मारने के बाद उसके शव को वाहन से भी कुचल दिया था। पहले जिगरी दोस्त बनाया फिर गोली मारी...

प्रेमिका के Ex BF को गोली मार चढ़ा दी कार, लड़की के सामने किया ये हाल


- सदर थाना प्रभारी कुलदीप वालिया ने बताया कि हत्या से पहले दीपक मलिक ने विनोद बेनीवाल से गहरी दोस्ती की।

- विनोद ने दोस्ती के नाते दीपक से कुछ रुपए उधार मांगे थे। इस पर दीपक ने विनोद को श्रीगंगानगर बुलाया, लेकिन रुपए देने की बजाय प्रेमिका के साथ मिल हत्या कर दी।

- दरअसल दीपक मलिक सनकी है। उसे विनोद और इंदुबाला के पुराने संबंधों के बारे में पता चला गया था।

- हालांकि इंदुबाला विनोद दोनों लंबे समय से अलग थे। बावजूद इसके दीपक की सनक कम नहीं हुई।

- यह भी पता चला है कि कुछ समय पहले इंदुबाला जब श्रीगंगानगर में पढ़ाती थी, जो दीपक मलिक कॉलेज में फोन करता था। एक बार तो उसने कॉलेज स्टाफ से फोन पर अभद्र व्यवहार भी किया था।

इंदूबाला से जुटाए तथ्य, मेडिकल चैकअप भी हुआ




- सदर थाना पुलिस ने आरोपी इंदूबाला को कोर्ट में पेश किया है। यहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

- इसके बाद इंदूबाला का मेडिकल चैकअप कराया गया। इंदुबाला से भी पुलिस दीपक के ठिकानों के बारे में पूछताछ कर चुकी है। दीपक महंगी पिस्तौलों लग्जरी गाड़ियों का शौकीन है।

एक मित्र ने तो कमेंट कर सलाह दी... सरेंडर कर दो, वही अच्छा रहेगा तुम्हारे लिए




- बता दें मंगलवार को भी दीपक मलिक ने फेसबुक पर संदेश लिख श्रीगंगानगर पुलिस को चुनौती दी थी। उसने कहा था कि श्रीगंगानगर पुलिस के तीन कांस्टेबल मेरे निशाने पर हैं।

- फिलहाल पुलिस की चार टीमें उसकी तलाश में कई जगह दबिश देने में जुटी हैं। उसके फेसबुक अकाउंट पर भी पुलिस तथ्य जुटा रही है।

- राणियां निवासी लैब टेक्नीशियन विनोद बेनीवाल की श्रीगंगानगर में नेतेवाला बाइपास पर दीपक मलिक उसकी प्रेमिका इंदुबाला जाट ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

- गोली मारने के बाद उसके शव को वाहन से कुचल दिया था। पुलिस मामले में इंदुबाला जाट निवासी गांव लालगढ़िया सूरतगढ़ को गिरफ्तार कर चुकी है।

- इंदुबाला श्रीगंगानगर के एक नर्सिंग कॉलेज में पढ़ाती थी। मूल रूप से हरियाणा के भिरानी स्थित नौरंगाबास का रहने वाला दीपक मलिक फरार है।

फेसबुक पर फिर लिखे मैसेज




पुलिस के लिए चुनौती बन चुके दीपक ने बुधवार को सीओ सिटी तुलसीदास पुरोहित के नाम संदेश लिखा। उसने लिखा - मेरी सीओ साहब से ना तो दुश्मनी है और ना ही दोस्ती....हां, उन पुलिसवालों ने प्रेमिका से अच्छा बर्ताव नहीं किया...उन्हें भुगतना पड़ेगा। फेसबुक पर डाले गए इस स्टेटस पर एक युवक ने कमेंट किया है कि - दीपक तुम सरेंडर कर दो, यह तुम्हारे लिए ठीक होगा।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top