edvertise

edvertise
barmer

यहां मकान मालिक लड़कियों से नहीं लेते किराया, सेक्स के बदले देते हैं फ्लैट
यहां मकान मालिक लड़कियों से नहीं लेते किराया, सेक्स के बदले देते हैं फ्लैट

जॉब के सिलसले में अक्सर दूसरे शहरों मे जाकर रहना पड़ता है और ऐसे में रूम भी किराए पर लेना पड़ता है लेकिन क्या कोई मकान मालिक किसी को मुफ्त में अपने घर रहने देंगे। आपका जवाब न में होगा लेकिन एक ऐसा शहर है जहां लड़कियों को मुफ्त में मकान मालिक अपना कमरा या फ्लैट ऑफर करते हैं। दक्षिणी-पूर्व लंदन में मकान मालिक लड़कियों से कमरा या फ्लैट के लिए पैसे नहीं बल्कि सेक्शुअल एक्टिविटी की डिमांड करते हैं। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, कई बार महिलाओं के पास जब किराए को देने के लिए पैसे नहीं होते तो वे इस रास्ता को चुन लेती हैं।




dailymail.co.uk में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन में ये कल्चर बनता जा रहा है. जोकि दिन-प्रतिदिन काफी पॉपुलर होता जा रहा है। बताया जा रहा है कि इन मामलों में ज्यादातर महिलाओं को पैसे की मजबूरी के चलते मकान मालिक अपने जाल में फंसाते हैं। ज्यादातर महिलाओं की इसमें रजामंदी नहीं होती लेकिन मजबूरी के चलते उन्हें ऐसा कदम उाना पड़ता है। हालांकि मकान मालिक सीधे तौर पर सेक्स फॉर रेंट का विज्ञापन नहीं देते, बल्कि वे अप्रत्यक्ष रूप से रेंट देने की बात करते हैं और सेक्सी गर्ल्स की तलाश करते हैं।




Craigslist नाम की वेबसाइट पर हर रोज करीब 100 ऐसी लिस्टिंग मकान मालिक डालते हैं। वहीं इस मामले में एक मकान मालिक ने कहा कि कोई भी जबरन ऐसा नहीं करता। लोग अपनी इच्छा से ऐसा करते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, 40 से 50 साल तक के मकान मालिक ऐसे डील करने में शामिल होते हैं।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top