सोमवार, 7 अगस्त 2017

पाक महिला का दावा,‘शरीफ के भतीजे ने चोरी-छिपे शादी की और फिर ...

पाक महिला का दावा,‘शरीफ के भतीजे ने चोरी-छिपे शादी की और फिर ...

पाक महिला का दावा,‘शरीफ के भतीजे ने चोरी-छिपे शादी की और फिर ...
इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं लेती। अब हाल ही में नवाज शरीफ के भतीजे की पत्नी होने का दावा करने वाली एक महिला ने आयशा गुलालई की तरह अपने मामले की भी एक संसदीय कमेटी से जांच कराने की मांग की है। बता दें कि गुलालई ने विपक्षी नेता इमरान खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।दरअसल, आयशा अहद ने दावा किया है कि पंजाब के मुख्यमंत्री शहबाज शरीफ के बेटे हमजा शहबाज ने उसके साथ 2010 में गुप्त रूप से शादी की थी,लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया।शहबाज शरीफ नवाज शरीफ के छोटे भाई हैं।




गौरतलब है कि गुलालई के आरोपों के बाद शुक्रवार को नेशनल एसेंबली ने आरोपों की जांच के लिए एक विशेष समिति का गठन करने का फैसला किया था।आयशा अहद अब चाहती हैं कि उनके मामले की जांच के लिए इसी तर्ज पर एक कमेटी का गठन हो। अहद ने कल लाहौर में संवाददाताओं से कहा, हमारी शादी के बारे में हमजा द्वारा मुझे भेजे गए मोबाइल संदेशों और हमारी शादी का खुलासा करने से मुझे रोकने के लिए पंजाब पुलिस की प्रताड़ना की भी एक संसदीय समिति को जांच होनी चाहिए।




लंदन में 2010 में की थी शादी

उन्होंने कहा,‘‘मैं पाकिस्तान के चुनाव आयोग का रूख करने जा रही हूं और हमजा शहबाज के साथ अपनी शादी के सबूत को सौंपूंगी। मुझे आशा है कि आयशा गुलालई की तरह ही मेरे मामले में भी न्याय होगा।’’उन्होंने दावा किया नवाज शरीफ उनकी शादी के बारे में जानते थे। अहद ने दावा किया,‘‘हमने लंदन में 2010 में शादी की थी।

बाद में जब मैंने उनके परिवार के सामने मेरा परिचय पत्नी के तौर पर कराने का आग्रह किया तब उन्होंने इंकार कर दिया। इसके बाद मैंने यह विषय नवाज शरीफ के समक्ष उठाया जिन्होंने मेरे साथ खड़े होने की बात कही लेकिन मैं अब भी न्याय की बाट जोह रही हूं।’’

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें