edvertise

edvertise
barmer

प्राइवेट केबिन में पकड़े गए कपल्स, पुलिस को देख लड़की ने कही ये बात
प्राइवेट केबिन में पकड़े गए कपल्स, पुलिस को देख लड़की ने कही ये बात
झांसी. यूपी के झांसी में बुधवार को पुलिस ने एक रेस्टोरेंट में छापा मारकर 6 कपल को आपत्त‍िजन‍क स्थ‍िति‍ में पकड़ा। पकड़े जाने पर कपल्स अलग-अलग बहाने बनाने लगे। किसी ने कहा- सर, हम चाय पीने आए थे, एक लड़की ने कहा- पढ़ाई करने आए थे, शांत जगह नहीं मिल रही थी, इसलिए यहां आ गए।


रेस्टोरेंट में केबिन में बैठने के लिए कपल्स देते थे अलग से चार्ज

झांसी के खुशीपुरा इलाके में बिपिन बिहारी इंटर कॉलेज है। पास में टक प्वाइंट नाम से रेस्टोरेंट है, जहां खाने-पीने की सुविधा है।

- महिला थाना एसओ अर्चना सिंह ने बताया, मुखबिर से सूचना मिली थी कि रेस्टोरेंट में गलत काम होता है। इसलिए बुधवार दोपहर अचानक वहां छापा मारा गया। रेस्टोरेंट में अंदर 6 केबिन बने हैं, जिसे देखकर साफ जाहिर है कि वो खास तौर पर कपल्स के लिए ही बनाए गए।

- केबिन के अंदर कूलर और टेबल बेंच पड़ी हुई थी। सभी केबिनों में लड़के-लड़कियां थीं। खाने-पीने के सामान कपल्स को केबिन में ही दे दिए जाते हैं। सभी केबिन में दरवाजे लगे हैं, जिसे अंदर से बंद करने की सुविधा है। पुलिस ने जब अचानक दरवाजा खुलवा तो अफरा-तफरी मच गई।

- कपल्स आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस को देख सभी अपना चेहरा छिपाने में लग गए। सभी स्टूडेंटस लग रहे थे। फिलहाल, सभी से पूछताछ की जा रही है।

- जांच में पता चला है कि कपल्स से खाने-पीने के बिल के अलावा 50 रुपए प्रति घंटा अलग से चार्ज किया जाता था। ये केबिन में बैठने की फीस होती थी।







पकड़े जाने पर कपल्स ने बनाए अजीबो-गरीब बहाने







- एसओ ने बताया, पुलिस को देख कपल्स ने अलग-अलग बहाने बनाए। किसी ने कहा, हम तो चाय-कॉफी पीने आए थे। वहीं, एक लड़की ने कहा, कहीं शांत जगह नहीं मिल रही थी, इसलिए यहां पढ़ाई करने आ गए। हमने कोई गलत काम नहीं किया। हमें छोड़ दीजिए प्लीज।

- सभी को थाने लाया गया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। इनके पैरेंट्स को भी बुलवाया जाएगा। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- रेस्टोरेंट ओनर को भी अरेस्ट कर लिया गया है। खबर मिल रही थी कि रेस्टोरेंट में काफी दिनों से केबिन में अश्लील हरकतें चल रही थीं।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top