मंगलवार, 1 अगस्त 2017

लाइफस्टाइल बनी मौत की वजह, पति ने सामने करवाया गैंगरेप फिर दी ये सजा

लाइफस्टाइल बनी मौत की वजह, पति ने सामने करवाया गैंगरेप फिर दी ये सजा

लाइफस्टाइल बनी मौत की वजह, पति ने सामने करवाया गैंगरेप फिर दी ये सजा
इलाहाबाद. यहां के फेमस हिना तलरेजा हत्याकांड का कोखराज पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस का दावा है कि हिना की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पति अदनान खान ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद 5 जुलाई को बॉडी कौशांबी जिले में हाईवे के पास खेत में फेंक दी। उसके बाद वो दोस्तों के साथ मुंबई भाग गया था। आरोपी के 2 साथी अभी फरार हैं।

दूसरी शादी से थी नाराज

- खुलासे में पुलिस ने बताया- हिना से शादी करने के बाद इलाहाबाद के शाहगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले अदनान खान ने दूसरी शादी कर ली थी, क्योंकि उसके परिवार वाले इससे खुश नहीं थे।

- दूसरी शादी की जानकारी हाते ही उसने अदनान के खिलाफ कोहना चौकी में एप्लिकेशन भी दी थी। पुलिस से शिकायत होने के बाद अदनान ने उससे माफी मांगी और उसको किसी तरह से मना लिया।

पति ने सुनाई हत्या की रात की दास्तां

- अदनान ने पुलिस को बताया, 4 जुलाई की शाम को हिना को उसने फोन करके होटल में खाना खाने के लिए बुलाया। वो आ गई। वहीं पर वो अपने 2 साथी खालिद और विक्की के साथ कार में उससे मिला।

- वहां पर योजना बनी कि किसी ढाबे पर चलकर खाना खाते हैं। वो भी उनके साथ कार में जाने को तैयार हो गई। वो चारों कार से निकले और कानपुर रोड पर चल दिए। रास्ते में सभी ने बियर पी। रात 10 बजे के करीब कौशांबी पहुंचे। वहीं पर उन्होंने खाना खाया।

- इसके बाद चारों लोग कार से वापस चल दिए। ढाबे से कुछ दूर पहुंचने के बाद ही तीनों ने हिना के साथ गैंगरेप किया। वो चिल्लाने लगी थी। उसी दौरान अदनान ने पिस्टल निकाली और उसके माथे पर सटाकर गोली मार दी।

- कहीं वो बच न जाए, इसलिए गोली के घाव में चाकू डाल कर घुमा दिया था। उसके दोनों मोबाइल और पर्स भी गायब कर दिए, ताकि उसकी पहचान ना हो सके।

- उसके बाद वो लोग उसकी बॉडी को वहां से कुछ दूरी पर एक खेत में उसकी लाश फेंक के इलाहाबाद लौट गए। रात में घर आकर वो सो गए। इसके बाद जब 12-13 जुलाई को न्यूजपेपर में ये खबर आई कि हिना की शिनाख्त हो गई है। तब वो घर छोड़कर मुंबई भाग गए।

क्या कहती है कौशांबी पुलिस

- कोखराज थाना अध्यक्ष बृजेश द्विवेदी ने कहा, शनिवार को अदनान खान को इलाहाबाद के रंगीले-छबीले मजार के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके साथियों की तलाश की जा रही है।

- एसपी कौशांबी अशोक कुमार पांडे ने कहा, अदनान ने दूसरी शादी की थी। जिससे हिना से उसके रिश्ते खराब हो गए थे। उसका कहना है कि हिना उसे ब्लैकमेल करती थी, जिससे वो परेशान हो गया था। इसीलिए उसने अपनी 2 साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें