edvertise

edvertise
barmer

राहुल गांधी के काफिले पर हुआ पथराव , बाल-बाल बचे राहुल

गुजरात के बनासकांठा में बाढ़ पीड़ित लोगों से मिलने पहुंचे कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर पथराव हुआ है। पथराव की वजह से राहुल गांधी की गाड़ी के शीशे टूट गए. अचानक हुए इस हमले में राहुल गांधी बाल-बाल बचे उन्हें कोई चोट नहीं आई। 

पार्टी नेता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि इस हमले में राहुल गांधी की कार के शीशे टूट गए. बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज ही राजस्थान के जालौर जिले में बाढ़ प्रभावित गांवों का दौरा किया था। 



इससे पहले राहुल जब धानेरा के लालचौक में अपना भाषण देने पहुंचे तो कुछ लोगों ने राहुल गांधी को काले झंडे दिखाये। राहुल ने काले झंडे देखते हुई पुलिस को अपने पास आने के लिए कहा - काले झंडों और खिलाफत में लगे नारों के जवाब में उन्होंने कहा, मैं कल असम गया था, आज राजस्थान और अब गुजरात आया हूं. मैं आपका दुख समझता हूं. इसलिए आज आपके बीच हूं. हालांकि आज ना तो केन्द्र में हमारी सरकार है और ना ही गुजरात में. लेकिन, मैं और मेरे कार्यकर्ता हमेशा आपके साथ हैं. दो चार काले झंडे दिखाने से कोई फर्क नहीं पड़ता।
राहुल गांधी ने सांचोर के कच्छेला, देवड़ा, दवई, अमली, हदेचा जैसे गांवों में बाढ़ से प्रभावित लोगों से मुलाकात की. ये इलाके राज्य में हाल में पैदा हुई बाढ़ जैसी स्थिति से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं. कई गांवों का संपर्क अब भी टूटा हुआ है. राजस्थान के बाद राहुल गांधी गुजरात के बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरा करने पहुंचे थे.

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top