edvertise

edvertise
barmer

हाईकोर्ट को बम से उड़ाने की सूचना से मचा हड़कंप, जांच में जुटी सुरक्षा एजेंसियां

जोधपुर। राजस्थान हाईकोर्ट की मुख्य पीठ में गुरुवार दोपहर बम की सूचना से हड़कंप मच गया। किसी व्यक्ति ने पत्र भेज आज हाईकोर्ट परिसर को बम से उड़ाने की धमकी दी। इसके बाद आनन-फानन में सभी सुरक्षा एजेंसियां सहित प्रशासनिक अमला पूरे लवाजमें के साथ मौके पर पहुंच गया। हाईकोर्ट परिसर की गहन जांच की जा रही है और अंदर से लोगों को पूरी जांच के बाद बाहर निकाला जा रहा है। ऐसे पहुंचे अधिकारी…
हाईकोर्ट को बम से उड़ाने की सूचना से मचा हड़कंप, जांच में जुटी सुरक्षा एजेंसियां
- जिला न्यायालय ग्रामीण में मिले एक पत्र में हाईकोर्ट परिसर को आज बम से उड़ाने की धमकी दी गई। इसके बाद हरकत में आए हाईकोर्ट प्रशासन ने पुलिस को सूचित किया।

- राजस्थान हाईकोर्ट में बम की सूचना मिलते ही प्रशासन में खलबली मच गई। सभी आला अधिकारियों के साथ सुरक्षा एजेंसियों का लवाजमा हाईकोर्ट पहुंच गया।

- साइरन बजाते हुए एक के बाद एक गाड़ियों के वहां पहुंचने से लोगों में एक बार हड़कंप मच गया। हाईकोर्ट परिसर के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली जा रही है।

- मौके पर डॉग स्कवॉड सहित बम निरोधक दस्ता पहुंच चुका है और गहन जांच की जा रही है। दमकल और दो एम्बुलैंस भी हाईकोर्ट परिसर में खड़ी है।

- पुलिस कमिशनर अशोक राठौड़ ने बताया कि जोधपुर जिला न्यायालय(ग्रामीण) में एक पत्र मिला था। इसमें आज हाईकोर्ट परिसर को बम विस्फोट कर उड़ाने के बारे में लिखा था।

- इसे ध्यान में रख हाईकोर्ट परिसर की गहन जांच की जा रही है। फिलहाल जांच जारी है और जांच पूरी हो जाने के पश्चात इस बारे में और जानकारी उपलब्ध करवा दी जाएगी।

- स्थिति की गंभीरता को ध्यान में रख पुलिस ने हाईकोर्ट के बाहर से रास्ते को डायवर्ट कर दिया। इस कारण परिसर के बाहर वाहनों का जाम लगा हुआ है और पुलिस ने मोर्चा संभाल रखा है।

इन्हें मिला था पत्र

- जिला न्यायालय परिसर में आज सुबह करीब साढ़े गय्राह बजे एडवोकेट भंवरसिंह बामनिया को एक लिफाफा पड़ा नजर आया। उन्होंने इसे उठा कर खोल कर देखा। इसमें एक पर्ची पर हाईकोर्ट को आज बम से उड़ाने की धमकी लिखी थी। उन्होने तुरंत यह पत्र न्यायाधीश को सौंप दिया। न्यायाधीश ने पुलिस को सूचित कर पत्र के बारे में जानकारी दी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top