edvertise

edvertise
barmer

सास-देवर को खाने में नशीली दवा देकर लुटेरी दुल्हन चचेरे भाई संग फरार
सास-देवर को खाने में नशीली दवा देकर लुटेरी दुल्हन चचेरे भाई संग फरार

राजस्थान के झालावाड़ में एक लुटेरी दुल्हन द्वारा सास और देवर को नशीली दवा देने के बाद अपने कथित चचेरे भाई के साथ फरार होने का मामला सामने आया है. दूसरे दिन घर के दरवाजे नहीं खुलने पर पड़ोसियों ने छत के रास्ते अंदर जाकर देखा तो मां-बेटा बेहोश पड़े मिले. दोनों को पनवार चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ जिला एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 48 घंटे गुजर जाने के बाद भी दोनों को होश नहीं आया है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.




घटना की सूचना मिलने पर घर का बड़ा पुत्र एवं लुटेरी दुल्हन का पति बंटी कारपेंटर झालावाड़ चिकित्सालय पहुंचा. यहां उसने पुलिस को बताया कि बुधवार को महाराष्ट्र के नागपुर की दीपा विलास ठाकरे को 1 लाख 60 हजार की राशि देकर ब्याह रचाकर लाए थे. गुरुवार को आवश्यक कार्य आने के कारण मैं बाहर चला गया. लुटेरी दुल्हन ने मौके का फायदा उठाकर मेरी मां तथा भाई को नशीला पदार्थ दे दिया और अपने चचेरे भाई के साथ फरार हो गई.




फिलहाल लुटेरी दुल्हन अपने साथ कितने का माल ले ​गई है, इस बारे में आंकलन नहीं किया जा स​का है. इधर खानपुर थाना अधिकारी महेंद्र मारु से मामले के बारे में बताया कि जब तक दोनों मां-बेटे को होश नहीं आ जाता, कुछ नहीं कहा जा सकता. उनके बयान के आधार पर ही कार्रवाई की जा सकेगी.

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top