edvertise

edvertise
barmer

खिचड़ी में नशीली दवा मिला दी फिर प्रेमी के साथ गला दबा कर दी पति की हत्या
खिचड़ी में नशीली दवा मिला दी फिर प्रेमी के साथ गला दबा कर दी पति की हत्या

कोटड़ा (उदयपुर)।मांडवा थाना क्षेत्र के बिकरणी गांव में पति की हत्या के आरोपियों को पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट में पेश किया। महिला को कोर्ट ने जेल भेज दिया वहीं उसके प्रेमी को तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया। जानिए क्या है मामला ...

- इससे नीलम व कैलाश ने नरेंद्र को अपने रास्ते से हटाने का तय किया।

ऐसे ली जान

- नीलम ने गत छह अगस्त को भोजन में खिचड़ी बनाई थी। खिचड़ी में उसने नशीली दवाई मिला दी जिसे खाने के बाद नरेंद्र बेहोश हो गया।

- इसके बाद नीलम ने कैलाश को घर में बुला लिया तथा दोनों ने रस्सी से गला दबा कर नरेंद्र की हत्या कर दी। फिर शव को फांसी पर लटका दिया जिससे वह आत्महत्या लगे। इसके बाद नीलम अपने बच्चों को लेकर स्कूटी से सिरोही रवाना हो गई।

- पुलिस ने मामले की जांच की तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मर्डर की बात सामने आई। पुलिस ने नीलम से पूछताछ की व जांच में उसके कैलाश से संबंध की बात सामने आई।

- पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों आरोपी पुलिस को आत्महत्या की बात बताकर गुमराह करते रहे।




नामजद रिपोर्ट के कारण पुलिस का शक गहराया

- पूछताछ में कैलाश उसकी प्रेमिका ने युवक का गला दबाकर हत्या करना कबूल कर लिया। इस पर पुलिस ने नीलम शर्मा और उसके प्रेमी सिरोही के खांबल निवासी कैलाश रावल को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ मृतक नरेंद्र के पिता बिकरणी निवासी प्रभुलाल शर्मा ने हत्या की नामजद रिपोर्ट दी थी। घटना के बाद से दोनों फरार थे। पुलिस ने दोनों को सिरोही से गिरफ्तार किया। उसके बाद कड़ी पूछताछ की तो दोनों ने हत्या करना कबूल किया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top