edvertise

edvertise
barmer

बाड़मेर। पंप से पेट्रोल की जगह पानी मिलने से वाहन चालकों में हड़कंप, आक्रोशित लोगो ने किया हंगामा , पंप संचालक ने बंद की सप्लाई 



बाड़मेर। शहर के एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल की जगह पानी भरने का मामला प्रकाश में आया है। पेट्रोल पंप का जब लोग पेट्रोल भरवाने पहुंचे तो नोजल से तेल नहीं बल्कि पानी निकल रहा था। लोगों को दिन के उजाले में चूना लगाया जा रहा था। शहर के सुभाष चौक में संचालित हो रहे पेट्रोल पंप पर तेल के नाम पर वाहनों में पानी भरने जाने का बात सामने आई।


मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को एक बाइक सवार पेट्रोल भरवाने के लिए पेट्रोल पम्प पर गया तो पेट्रोल की जगह पर पानी निकलते देख बाइक चालक सकते में आ गया और पेट्रोल पम्प पर जमकर हंगामा किया।कई बाइक मालिको ने पेट्रोल पंप पर लापरवाही का आरोप लगाया , वही पेट्रोल पंप मालिक ने पेट्रोल के टैंक में पानी आ जाने से पम्प से पेट्रोल के साथ पानी निकलने की बात को स्वीकार किया।
Image may contain: one or more people, people sitting and motorcycle

पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह पानी निकलने की इस चौकाने वाली घटना के बाद पम्प पर लोगो का जमघट नजर आया. पेट्रोल पंप के तकनीकी कर्मचारी टेंक की जांच पड़ताल में जुट गए हैं. पंप संचालक पारसमल ने आशंका जताई कि बीते दिनों बरसात ज्यादा होने से टैंक में पानी चला गया हो. टैंक को दिन में तीन बार चेक किया जाता है.फिलहाल इस पम्प से सप्लाई रोक दी गई है।


पेट्रोल पंप पर नोजल से पेट्रोल के साथ पानी निकलने पर लोगों ने पम्प मालिक को जमकर कोसा. काफी देर तक नोकझोंक के बाद लोगों की गाड़ियों से पेट्रोल निकाल कर उनको दूसरा पेट्रोल दिया तब जाकर वह शांत हुए. वही पेट्रोल पंप मालिक ने जिन जिन गाड़ियों के पानी की वजह से खराबा हुआ है उसे सही करवाने का भी आश्वाशन दिया है। 

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top