edvertise

edvertise
barmer

*संसदीय सचिव रावत ने किया निशुल्क ओपीडी शिविर का शुभारंभ* 🌺

आज दिनांक 2 अगस्त 2017 को संसदीय सचिव राजस्थान सरकार एवं विधायक पुष्कर सुरेश सिंह रावत ने पंचशील अजमेर में स्थित क्षेत्रपाल मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल की स्थापना के 2 वर्ष पूर्ण होने पर चिकित्सालय की दूसरी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में मरीजों हेतु आयोजित निशुल्क ओपीडी शिविर का विधिवत फीता काटकर शुभारंभ किया।

विधायक रावत ने चिकित्सा संस्थान के प्रमुख डॉक्टर रमेश क्षेत्रपाल से चिकित्सालय में मरीजों को उपलब्ध कराई जा रही सेवाओं की जानकारी ली।

संसदीय सचिव ने इस निशुल्क ओपीडी शिविर में उपचार हेतु आए मरीजों से उनकी कुशल-क्षेम पूछी और मरीजों को भामाशाह स्वास्थ्य कार्ड एवं श्रमिक कार्ड योजना की जानकारी देकर इन योजनाओं का अधिक से अधिक संख्या में लाभ प्राप्त करने की अपील की

⭐ *अजमेर में स्टडी पॉइंट लाइब्रेरी का लोकार्पण* ⭐

इसके पश्चात संसदीय सचिव रावत ने शारदा एंक्लेव आना सागर लिंक रोड चौपाटी के पास अजमेर में एक अभिनव पहल के तहत खोले गए अजमेर जिले के एकमात्र स्टार स्टडी पॉइंट लाइब्रेरी का शुभारंभ किया

संसदीय सचिव रावत ने प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्रों को पढ़ने का एक अच्छा प्लेटफार्म उपलब्ध कराने के लिए लाइब्रेरी संचालक टीम की सराहना की।

विधायक रावत कार्यक्रम में उपस्थित अनपढ़ तुलछाराम जाखड़ की गणित के प्रति विलक्षण क्षमता से रूबरू हुए और तुलछाराम जाखड़ को अद्भुत प्रतिभा के धनी की संज्ञा प्रदान की।

लाइब्रेरी संचालक सुरेश चौधरी एवं दिनेश चौधरी ने बताया की स्टडी पॉइंट लाइब्रेरी जयपुर की तर्ज पर अजमेर में पहली बार छात्रों को पढ़ने का एक विशेष माहौल प्रदान करेगी ।सम्पूर्ण सुविधाओं से सुसज्जित हाई टेक लाइब्रेरी  प्रतियोगी परीक्षाओं म शामिल होने वाले विद्यार्थीओ के लिए नींव का पत्थर साबित होगी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top