edvertise

edvertise
barmer



जैसलमेर जिले में विभिन्न महत्वपूर्ण कार्यो की प्रगति की समीक्षा को लेकर बैठक शनिवार को

जिला कलक्टर ने सभी संबंधित अधिकारीगण को

बैठक में आवष्यक रुप से भाग लेने के दिए सख्त निर्देष




जैसलमेर, 04 अगस्त। मरुस्थलीय जैसलमेर जिले में विविध महत्वपूर्ण कार्यो यथा युवा पंजीकरण के लिए चलाए गये वृहद मतदाता पंजीयन अभियान महोत्सव के दौरान प्राप्त आवेदनों व उन पर हुई कार्यवाही और मतदान केन्द्रों के समानीकरण के कार्यो , उपनिवेषन क्षेत्र और राजस्व भूमि पर ं हो रहे अतिक्रमण के संबंध में , जिले में अतिवृष्टि के दौरान हुई क्षति ,फसल खरीफ की विषेष गिरदावरी के साथ ही उपनिवेषन विभाग से संबंधित अन्य महत्वपूर्ण बिन्दुओं के संबंध में प्रगति की समीक्षा के लिए 5 अगस्त ,षनिवार को प्रातः 11 बजेः कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कलक्टर जैसलमेर कैलाष चन्द मीना की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन रखा गया है।

जिला कलक्टर श्री मीना ने जिले के सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देषित किया गया है कि वे स्वयं इस बैठक में अपने-अपने विभाग की पूर्ण प्रगति के साथ नियत समय पर आवष्यक रुप से उपस्थित होना सुनिष्चित करें। संबंधित अधिकारी व कर्मचारी के बैठक में अनुपस्थित रहने को अत्यंत गंभीरता से लिया जाएगा और संबंधित के विरुद्ध अनुषासनात्मक कार्यवाही अमल में लायी जाएगी।

--000--

राजस्व एवं उपनिवेषन अधिकारियों की बैठक आगामी 12 अगस्त शनिवार को


जैसलमेर, 04 अगस्त। जिले के समस्त राजस्व और उपनिवेषन अधिकारियों की मासिक बैठक आगामी 12 अगस्त शनिवार को प्रातः 11 बजेः कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जिला कलक्टर जैसलमेर कैलाष चन्द मीना की अध्यक्षता में आयोजित की जाएगी।

अतिरिक्त जिला कलक्टर एवं प्रभारी अधिकारी ,( राजस्व-अनुभाग) के.एल.स्वामी ने इस बैठक में सम्मिलित होने वाले सभी संबंधित राजस्व व उपनिवेषन अधिकारियों को सख्त निर्देष दिए गए हैं कि वे अपडेट सूचनाओं व पूर्ण प्रगति के साथ नियत समय पर आवष्यक रुप से उपस्थित होना सुनिष्चित करावें।

--000--

विषेष योगयजनों के चिन्हीकरण और पंजीयन

की प्रगति की समीक्षा को लेकर बैठक शनिवार को



जैसलमेर, 04 अगस्त। जिले में पण्डित दीनदयाल उपाध्याय विषेष योग्यजन षिविर 2017 के प्रथम चरण के तहत 5 अगस्त, 2017 शनिवार को दोपहर 12 बजेः कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कलक्टर कैलाष चन्द मीना की अध्यक्षता में विषेष योग्यजनों के चिन्हीकरण एवं पंजीयन कार्य की प्रगति की समीक्षा के लिये बैठक का आयोजन रखा गया है।

सहायक निदेषक हिम्मतसिंह कविया ने इस बैठक में सम्मिलित होने वाले संबंधित विभागीय अधिकारियों से विषेष आग्रह किया है कि वे पर आवष्यक रुप से इस संबंध में अब तक की गई प्रगति की सूचना निर्धारित प्रपत्र-2 प्रति साथ में लेकर नियत समय पर उपस्थित होना सुनिष्चित करावें।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top