अजमेर नलु मै रात्रि चैपाल आयोजित

अजमेर, 4 अगस्त। जिला कलक्टर श्री गोरव गोयल की अध्यक्षता मे शुक्रवार को नलु मे रात्रि चैपाल आयोजित की गई, इसमे जलदाय विभाग के लाईन मैन पूसाराम को तत्काल प्रभाव से हटा कर गांव के ही किसी ग्रामीण को लगाने के निर्देश दिये गये, विभाग के अधिकारियो को ग्राम पंचायत के तीनो गांवांे मंे चार दिन के अन्तराल से नियमित पानी सप्लाई सुनिश्चित करने के निर्देश प्रदान किये।

उन्होंने कहा कि गांव के बीच मे से निकलने वाली 11 के.वी. की विद्युत लाईन को बाई पास करने के निर्देश दिये, उप स्वास्थ्य केन्द्र की एएनएम को संस्थानीक प्रसव करवाने के लिए पांबद किया पटवारी श्री विनोद कुमार मीना को गुरूवार व शुक्रवार को प्रात 9.30 से 2 बजे तक नलु ग्राम पंचायत मुख्यालय पर उपस्थित रहने के निर्देश दिये, इसके अतिरिक्त पटवारी अगले सप्ताह ने नलु से विश्वविद्यालय की सड़क का सीमाकंन व ठीक करने के निर्देश दिए पीडब्ल्यूडी के कार्या से नलु सड़क से बबूल हटाने के निर्देश दिये तथा गांव के अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिये।

इस अवसर पर मुख्य कार्यकारी अधिकारी संजय माथुर, जिला रसद अधिकारी दीप्ति शर्मा, उपखण्ड अधिकारी अशोक कुमार प्रधान हनुमान भादू विकास अधिकारी त्रिलोका राम स्थानीय संरपच सुखवीर गुर्जर सहित जिला स्तरीय अधिकारी व ग्रामीण उपस्थित रहे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top