edvertise

edvertise
barmer

पति ने चाकू और चकले से मार कर की पत्नी की हत्या, घरेलू हिंसा के चलते महिला की मौत
करौली।जिला मुख्यालय स्थित धोबीदह के पास घरेलू हिंसा के चलते एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है। वहीं शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। जानकारी लगते ही पुलिस उपाधीक्षक हनुमान सिंह कविया भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी ली।
पति ने चाकू और चकले से मार कर की पत्नी की हत्या, घरेलू हिंसा के चलते महिला की मौत



- पुलिस उपाधीक्षक हनुमान सिंह कविया ने बताया कि दूरभाष पर एक व्यक्ति द्वारा एक महिला की हत्या करने की सूचना मिली।

- सूचना लगते ही थानाधिकारी देवेन्द्र जाखड़ मय जाप्ते के धोबीदह के पास भद्रावती नदी के पार रहने वाले विजय सिंह माली के घर पहुंचे।

- जहां संतो बाई(35) का शव पड़ा हुआ था और उसके परिजन व बच्चे बिलख-बिलख कर रो रहे थे। जानकारी पर पता चला कि संतो के पति ने घरेलू हिंसा के चलते अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी।

- थानाधिकारी देवेन्द्र जाखड़ ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और कोतवाली लेकर आए।

- वहीं दूसरी ओर पुलिस व परिजन शव को चारपाई पर रखवाकर नदी पार कर मुख्य रास्ते पर लेकर पहुंचे और पुलिस जीप में रखवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में शव को रखवाया।

चाकू और चकले से मार कर की हत्या

-पुलिस उपाधीक्षक हनुमान सिंह कविया ने बताया कि प्रथम दृष्टया महिला की मौत चाकू एवं चकले(पत्थर) से मारने से हुई है। महिला का जबड़ा टूट गया है।

- मौके से चाकू एवं चकले पर खून लगा हुआ मिला है। पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या के कारणों का विस्तृत खुलासा हो सकेगा।




चार बच्चों के सिर से उठा मां का साया




- मृत महिला के पिता बखतपुरा निवासी मांगीलाल माली ने बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी लगभग 17 साल पहले विजय सिंह माली से की थी।

- विजय सिंह नल फिटिंग का काम करता था। उसे फोन पर किसी ने जानकारी दी कि उसकी बेटी की हत्या हो गई है तो वह सीधा करौली के लिए रवाना हो गया।

- मृत महिला के चार बच्चें है अब उनके सिर से मां का साया हमेशा के लिए उठ गया है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top