edvertise

edvertise
barmer

चंडीगढ़ मामला: 9 में से 5 CCTV खराब, बाकी 4 में नहीं मिले छेड़खानी के सुराग
चंडीगढ़ मामला: 9 में से 5 CCTV खराब, बाकी 4 में नहीं मिले छेड़खानी के सुराग

 चंडीगढ़ मामला: 9 में से 5 CCTV खराब, बाकी 4 में नहीं मिले छेड़खानी के सुराग चंडीगढ़ आईएएस की बेटी का बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बेटे द्वारा पीछा करने और छेड़छाड़के मामले में एक और खुलासा हो रहा है.


चंडीगढ़ आईएएस की बेटी का बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बेटे द्वारा पीछा करने और छेड़छाड़ के मामले में एक और खुलासा हो रहा है. चंडीगढ़ पुलिस का दावा है कि जिस रास्ते में पीछा किया गया, उसके 5 लोकेशन के सीसीटीवी फुटेज खराब हैं.

बताया जा रहा है कि उस रास्ते में कुल 9 सीसीटीवी कैमरे लगे थे जिनमें से सिर्फ 4 ही काम करते हुए मिले. यही नहीं न्यूज18इंडिया को सूत्रों के हवाले से ये भी जानकारी मिल रही है कि पुलिस को इन 4 सीसीटीवी फुटेज में घटना से जुड़ी कोई अहम चीजें नहीं मिली हैं.



29 साल की युवती जिसके साथ छेड़खानी की घटना हुई, ने दावा किया कि हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बारला और उसके दोस्त आशीष कुमार ने पिछले शुक्रवार को उसका पीछा किया. इसके बाद अपनी एसयूवी कार को उसकी कार के बराबर में लगातार करीब लाकर चलाता रहा और कई बार तो रास्ता रोकने की भी कोशिश की.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में सीसीटीवी फुटेज एक महत्वपूर्ण दस्तावेज साबित हो सकता है. इस मामले के सामने आने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सहित तमाम पार्टी नेता इसे मुद्दा बना रहे हैं.

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top