edvertise

edvertise
barmer

लड़की को मारने 45 दिन पहले ही खरीद लाया था चाकू, फिर ऐसा किया हाल

बांसवाड़ा.यहां रहने वाली प्रथम वर्ष की छात्रा वैशाली शर्मा को मारने के लिए आरोपी जगदीश ने 45 दिन पहले ही चाकू खरीद लिया और इसी से उसने उसका गला काट दिया। घटना के दो दिन बाद पुलिस ने चाकू बरामद कर लिया है। पूछताछ में यह भी सामने आया है कि करीब डेढ़ महीने पहले ही उसका वैशाली से विवाद भी हुआ था जिस पर वैशाली ने उसे डांटा था। पहले भी हुई थी बहस...


लड़की को मारने 45 दिन पहले ही खरीद लाया था चाकू, फिर ऐसा किया हाल
- जांच अधिकारी सीआई देवीलाल मीणा ने बताया कि रिमांड पर चल रहे जगदीश ने अब तक की पूछताछ में बताया कि करीब डेढ़ माह पहले जब वैशाली अपने पालतू कुत्ते को लेकर एक सहेली के साथ घर के नजदीक घूम रही थी। तब, वहां जगदीश भी खड़ा था।

- वैशाली ने उसे वहा खड़े रहने की वजह पूछकर नाराजगी जताई थी। सीआई ने बताया कि आरोपी के बयान उलझाने वाले है और बार-बार बदल भी रहा है।




बेरोजगार जगदीश का ज्यादा समय छत पर घूमने में ही गुजरता था




- आरोपी का घर वैशाली के ठीक सामने है। हत्या की साफ वजह का खुलासा नहीं कर रहा, लेकिन बताया कि बस उसे वैशाली काे मारना था और उसने ऐसा ही किया।

- बताया ये भी जा रहा है जगदीश बेरोजगार था और ज्यादातर समय घर की छत पर घूमता रहता था।

- इधर, पुलिस ने शुक्रवार को घटनास्थल और आरोपी से पूछताछ के बाद कई अहम सबूत जुटाए। पुलिस ने एफएसएल टीम से भी नमूने लिए है।

- एक बात यह भी सामने आई है कि हत्या करने के बाद आरोपी का हाथ खून से सन चुका था, जिससे दीवार फांदते समय हाथ पूरा दीवार पर छप गया। पुलिस के लिए जांच में इससे भी मदद मिल सकती है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top