edvertise

edvertise
barmer

3 साल के अफेयर में GF बार-बार करती थी ये डिमांड, BF ने मार दी 2 गोली

3 साल के अफेयर में GF बार-बार करती थी ये डिमांड, BF ने मार दी 2 गोली
सुल्तानपुर. यूपी के सुल्तानपुर में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रैंड को इस लिए मार दिया कि वो बार-बार गिफ्ट और रुपयों की डिमांड करती थी। युवक ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल किया। बता दें, बीती 30 जुलाई को सुल्तानपुर में एक फार्म हाउस के पास महिला की डेड बाडी मिली थी। पुलिस ने इस मामले में महिला के बॉय फ्रैंड और उसके साथी को अरेस्ट कर जेल भेजा है।

3 साल से चल रहा था अफेयर

- एसपी अमित वर्मा ने प्रेस कान्फरेंस में बताया कि क़रीब तीन साल से कुड़वार थाने के इसरौली गांव निवासी प्रभु उपाध्याय की पत्नी रोशनी का ईश्वर से अफेयर चल रहा था। रोशनी आए दिन ईश्वर से गिफ्ट और पैसों की डिमांड करने लगी थी।

- इससे तंग आकर ईश्वर ने अपने मित्र राजू के साथ मिलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। एसपी का दावा है कि इसके अलावा मर्डर के पीछे कोई खास वजह नहीं है।

ड्रिंक कर वारदात को दिया था अंजाम

- एसपी ने बताया, मर्डर जैसी वारदात को अंजाम देने से पहले ईश्वर और उसके साथी राजू ने जमकर शराब पी थी। इसके बाद वारदात को अंजाम देकर लाश को पास के गन्ने के खेत में फेंककर वापस घर चले गए थे।

- एसपी के अनुसार पकड़े गए आरोपी कोई पेशेवर नहीं हैं, सिर्फ दोस्ती के वजह से इस घटना को अंजाम दिया है।

वर्क आउट करने वाली टीम को एसपी ने दिए 5 हज़ार कैश

- पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किया गए असलहे को बरामद कर लिया है। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। वहीं, एसपी ने केस वर्क आउट करने वाली पुलिस टीम को 5 हज़ार कैश देकर सम्मानित किया है।

30 जुलाई को फॉर्म हाउस के पीछे झाड़ियों में मिली थी लाश

- बता दें कि कुड़वार थाना क्षेत्र स्थ‍ित वन विभाग के फॉर्म हाउस के पीछे झाड़ियों में 30 जुलाई की रात लोगों ने एक अज्ञात महिला का शव पड़ा मिला था। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा था।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top