edvertise

edvertise
barmer



जयपुर।अमित शाह की बैठक के दौरान बेहोश हुए सांसद सांवरलाल जाट, गंभीर हालत में SMS अस्पताल में कराया भर्ती



आप भी पढ़ें , लेक्चरर से केंद्रीय मंत्री तक कैसे हासिल की सांवरलाल जाट ने कामयाबी
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मीटिंग के दौरान BJP के वरिष्ठ नेता आैर सांसद सांवरलाल जाट की तबियत अचानक बिगड़ गर्इ। बैठक के दौरान जाट बेहोश हेा गए। जिन्हें तुरंत एम्बुलेंस से एसएमएस अस्पताल भेजा गया। राज्य सरकार में मंत्री राजेन्द्र राठौड़ भी उनके साथ एम्बुलेंस से ही अस्पताल पहुंचे। थोड़ी ही देर बाद मुख्यमंत्री भी अस्पताल पहुंची। इसके बाद सांसदों-विधायकों की बैठक को रोक दिया गया।

बताया जा रहा है कि जाट को हार्ट अटैक आया है। उनकी हालत गंभीर बतार्इ जा रही है। डाॅक्टर्स की टीम सांवरलाल जाट को बचाने की कोशिशों में जुटी हुर्इ है। उन्हें सीपीआर दिया जा रहा है। साथ ही डाॅक्टर्स की स्पेशल टीम का गठन किया गया है। उन्हें मेडिकल आर्इसीयू में शिफ्ट किया गया है। जहां पर डाॅक्टर्स उनका उपचार कर रहे हैं। डाॅक्टर्स के मुताबिक अब जाट की हालत खतरे से बाहर है।

जानकारी के मुताबिक भाजपा मुख्यालय में अमित शाह के राजस्थान दौरे का दूसरा दिन था। शाह सांसदों आैर विधायकों की बैठक ले रहे थे। इसी दौरान सांवरलाल जाट ने अमित शाह के सामने तीन बिन्दु रखे। वे खड़े होकर बोल रहे थे कि तभी अचानक वे बेहोश होकर गिर पड़े। इसके बाद बैठक में अफरातफरी मच गर्इ आैर हर कोर्इ उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो उठा। आनन-फानन में एम्बुलेंस बुलार्इ गर्इ आैर उन्हें गंभीर अवस्था में एसएमएस अस्पताल पहुंचाया गया।


जाट की तबीयत खराब होने की सूचना मिलने के बाद तुरंत बाद कर्इ सांसद, राज्य सरकार के मंत्री, विधायक आैर कार्यकर्ता एसएमएस अस्पताल पहुंचे। इसके बाद उनके परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचे आैर उनकी तबीयत के बारे में डाॅक्टर्स से जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने भी डाॅक्टर्स से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है।

हम आपको बता दें कि सांवरलाल जाट राज्य किसान आयोग के अध्यक्ष हैं। वे मोदी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं आैर फिलहाल अजमेर से सांसद हैं। जाट के स्वास्थ्य को लेकर अजमेर सहित राज्य के अन्य इलाकों में दुआआें का दौर जारी है।

इससे पहले, अमित शाह ने आज साधु संतों के साथ नाश्ते में विभिन्न विषयों पर चर्चा कर उनके विचार जाने। शाह ने आज अपने राजस्थान प्रवास के दूसरे दिन की शुरूआत एक होटल में साधु संतों और सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से वार्ता की।
एक घंटे तक चली इस बैठक में साधु संतो ने जयपुर में मेट्रो के दौरान मंदिरों के हटाने, मदिरो के जीर्णोद्धार, राममंदिर निर्माण, गौ रक्षा ,कन्या भ्रुण हत्या और बच्चियों की शिक्षा के मुददे पर शाह से चर्चा की। बैठक में शामिल साधु संतो ने पार्टी अध्यक्ष के साथ खुलकर चर्चा की और इस तरह की बैठक कर संवाद कायम करने की सराहना की।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top