आनंदपाल के गांव मे रैली आज ,सांवराद गांव पहुंचे हजारों लोग, करेंगे CBI जांच की मांग ,भारी मात्रा में पुलिसकर्मी तैनात 



जयपुर। गैंगस्टर आंनदपाल का एनकांउटर हुए आज 18 दिन पूरे हो गए हैं। लेकिन आंनदपाल अंतिम संस्कार नहीं हो सका है। आनंदपाल के एनकाउंटर की सीबीआई से जांच को लेकर शुरू हुआ आंदोलन अब तेज होता जा रहा है। इसी के तहत सीबीआई जांच की मांग को लेकर  सांवराद में रैली का आयोजन किया जा रहा है। इस रैली में शामिल होने के लिए हजारों के तादाद में राजपूत समाज ,रावणा राजपूत समाज और अन्य समाज के लोग सांवराद पहुंच रहे हैं। आज की रैली ने सरकार और प्रशासन की नींद उड़ा रखी है। कहा जा रहा है कि रैली में लोगों की संख्या करीब एक लाख तक हो सकती है। ऐसे में प्रशासन ने सांवराद जाने वाले रास्तों पर अस्थायी चेक नाके बना दिये है इसके साथ ही गाड़ियों की गहन पड़ताल की जा रही है। इससे पहले प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए इलाके में धारा 144 लगा ​दी गयी है। प्रदेश के चार जिलों नागोर,बीकानेर ,सीकर में इंटरनेट सेवाएं बन्द कर दी गयी है।
आनंदपाल के लिए चित्र परिणाम

भारी मात्रा में पुलिसकर्मी तैनात इस सभा को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के लिए दो हजार पुलिसकर्मी नागौर भेजे गये हैं। इसके अलावा आरएएसी की 9 बटालियन, जोधपुर से 560 जवान, 6 एएसपी, 8 डीसीपी और 21 सीआई को कानून व्यवस्था सुचारू रखने के लिए लगाया गया है। सुबह से ही सांवराद में लोगों का पहुंचना जारी है।

राजस्थान रोडवेज की 4 बसें जलीं देर रात नागोर जिले के कूचामन में बस स्टैण्ड पर खड़ी चार बसों में आग लग गई। इस घटना में चार बसें जलकर खाक हो गईं। कहा जा रहा है कि घटना से पहले कुछ संदिग्ध युवकों को स्टैण्ड के पास देखा गया था ​जो बसों में आग लगाकर भाग गये। इसके बाद दकमलों ने मुश्किल से आग पर काबू पाया। इस मामले को पुलिस संदिग्ध मान रही है और मामले को आनंदपाल से जोड़कर देख रही है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top