edvertise

edvertise
barmer

रायपुर मारवाड़ (पाली)पाली में दर्दनाक सड़क हादसा, निजी कॉलेज के मालिक और एक पुलिस इंस्पेक्टर सहित चार की मौत
पाली में दर्दनाक सड़क हादसा, निजी कॉलेज के मालिक और एक पुलिस इंस्पेक्टर सहित चार की मौत
जिले के रायपुर मारवाड़ थाना क्षेत्र में बर और झाला की चौकी के समीप रविवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। एक लग्जरी गाड़ी और ट्रोले की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक कॉलेज के मालिक हैं। जबकि एक जोधपुर कमिश्नरेट के इंस्पेक्टर। ये सभी लोग मृतक इंस्पेक्टर के पुत्र जिसका कि आरएएस में चयन हुआ उनके साक्षात्कार के लिए जयपुर जा रहे थे। मृतकों में इंस्पेक्टर पुत्र और एक अन्य भी शामिल है। बर के समीप हाईवे पर हाहाकार मच गया।


पुलिस के अनुसार जोधपुर के एसएलबीएस इंजीनियरिंग निजी कॉलेज के मालिक जितेन्द्र गोदारा और जोधपुर कमिश्नरेट में पुलिस इंस्पेक्टर रामसिंह पूनिया अपने पुत्र जयप्रकाश जिसका कि आरएएस परीक्षा में चयन हुआ था, के साक्षात्कार के लिए जयपुर जा रहे थे। उनके साथ जोधपुर के लालसागर निवासी भरत भी था। बर से झाला की चौकी के बीच कार का संतुलन बिगड़ा और ट्रोले से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए और ट्रोला भी पलट गया। हादसे में दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य का उपचार के लिए ले जाते समय दम टूट गया।


जिसने भी सुना दौड़ा चला आया
इस हादसे के बारे में जिसने भी सुना वह हाईवे की ओर दौड़ा चला आया। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार घायलों को कुछ लोग अपने निजी वाहन से ही ब्यावर अस्प्ताल ले गए। बारिश के बावजूद लोग हादसे में पीडि़तों की मदद के लिए आगे आते रहे।


पुलिसकर्मियों और परिजनों का पहुंचना शुरू
मृतकों मे एक पुलिस इंस्पेक्टर होने से जोधपुर से पुलिस कर्मियों का पहुंचना शुरू हो गया। साथ ही निजी कॉलेज मालिक के भी परिवार के लोग पहुंचना शुरू हो गए। पहले घटना स्थल और फिर ब्यावर के अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top