edvertise

edvertise
barmer



जयपुर।रिटायर्ड फौजी ने गोली मारकर की खुदकुशी, वैशाली नगर में पत्नी को गोली मार हुआ था फरार

जयपुर के वैशाली नगर में दो दिन पहले पत्नी को गोली मारकर फरार हुए रिटायर्ड फौजी ने शनिवार को महलां के पास गोली मारकर खुदकुशी कर ली। उसका शव सड़क के बीचोंबीच लहूलुहान हालत में मिला है।

रिटायर्ड फौजी ने गोली मारकर की खुदकुशी, वैशाली नगर में पत्नी को गोली मार हुआ था फरार


जानकारी के मुताबिक वैशाली नगर निवासी रिटायर्ड फौजी भवानी सिंह शेखावत का शव महलां के पास एसएनजी सिटी की सड़क पर पड़ा मिला। पुलिस का मानना है कि वह कार से यहां सुनसान इलाके में आया और गाड़ी से उतरकर बीच सड़क पर खड़े होकर खुद को कनपटी पर गोली मार ली। घटनास्थल पर कार व उसके शव के पास से रिवॉल्वर भी मिली है। दूदू थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है।




गौरतलब है कि भवानी सिंह ने गुरुवार को वैशाली नगर स्थित एक निजी स्कूल के सामने अपनी ही पत्नी पूनम कंवर को गोली मार दी थी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। सीसीटीवी में कैद हुई घटना के बाद पुलिस आरोपित की तलाश में थी लेकिन पुलिस के पकड़े जाने से पहले ही उसने खुद को गोली मार ली।




घटना की जानकारी मिलते ही जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक डॉ. रामेश्वर सिंह, दूदू अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्ता, थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top