edvertise

edvertise
barmer

अहमदगढ़ में प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी, मंजर देख लोगों के उड़े होश

अहमदगढ़ में प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी, मंजर देख लोगों के उड़े होश
अहमदगढ़(ताइल): गांव कूपा कलां में शुक्रवार को एक प्रेमी जोड़े ने पंखे से लटकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को मृतक के भाई तुफैल खान निवासी कुप्प कलां ने सूचना दी, जिस के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव वालों की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा, अंदर लड़का और लड़की के शव पंखे के साथ लटक रहे थे। थाना प्रमुख पवित्तर सिंह अनुसार दोनों ने कोई जहरीली वस्तु खाकर खुदकुशी की है।




जानकारी देते हुए मृतक के भाई तुफैल खान ने बताया कि उसका भाई कल एक लड़की को अपने साथ घर लाया था और अगले दिन तक उस के कमरे में से कोई आवाज नहीं आई जिस पर उसने पुलिस को सूचना दी। थाना प्रमुख अनुसार मृतक नवाब गांव आंडलू जिला लुधियाना में आरएमपी डॉक्टर के तौर पर काम करता था जो कुप्प कलां गांव का निवासी था, जिस का अपनी पत्नी रशीदा बेटी हनीफ निवासी गौंसपुर दुल्लमा के साथ झगड़ा चल रहा था। पत्नी ने खर्चें और घर के हिस्से के लिए नवाब खान पर केस किया हुआ था। एएसआई बशीर ने शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।




सूत्रों के अनुसार नवाब पिछले काफी दिनों से देर रात घर आता था और उस के साथ लड़की भी होती थी, जो सुबह होते ही चली जाती थी। पुलिस आधिकारियों ने बताया कि मृतक के पर्स में से बरामद आधार कार्ड और एक ऐफिडेविट से उस की पहचान गगनदीप कौर निवासी पत्ती बुरा दाखा के तौर पर हुई है। पुलिस ने मृतका के परिवार को सूचना दे दी है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top