edvertise

edvertise
barmer

देवर के साथ गार्डन पहुंची भाभी, पति को दूसरी महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ा
पटना. रविवार को मौसम सुहाना देख रंजीत कुमार अपनी दूसरी पत्नी को बाइक से लेकर चिड़ियाघर पहुंचा। लगभग दो घंटे तक दोनों घूमते रहे। आइसक्रीम से लेकर पॉपकॉर्न और चाट का मजा लिया। लेकिन, रंजीत को क्या मालूम था कि उसके भाई और पहली पत्नी उसे पकड़ने के लिए वहां पहुंच चुके थे। जैसे ही मौका मिला पहली पत्नी ने रंजीत का कॉलर पकड़ लिया और सवालों के साथ थप्पड़ की बरसात की दी। दूसरी पत्नी ने भी रंजीत पर दर्ज करा दिया धोखाधड़ी का केस...


देवर के साथ गार्डन पहुंची भाभी, पति को दूसरी महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ा

- चिड़ियाघर घूम रहे रंजीत और उसकी दूसरी पत्नी गेट नंबर 2 से निकले, तो रंजीत का भाई उसकी पहली पत्नी और दो बच्चों के साथ वहां मौजूद था।

- उन्हें देखते ही रंजीत के चेहरे का रंग पीला पड़ गया। लेकिन, दूसरी पत्नी पर इम्प्रेशन जमाने के लिए उसने भाई और पहली पत्नी से पूछा- क्या बात है?

- पहली पत्नी ने पूछा- यह लड़की कौन है? रंजीत ने कहा- दोस्त है। तो फिर वह सिंदूर क्यों लगाए हुए है?

- इतना सुन रंजीत अपने भाई व पहली पत्नी को अनाप-शनाप बकने लगा। फिर क्या था, पहली पत्नी और रंजीत के भाई ने मिलकर उसकी पिटाई शुरू कर दी।

- फिर रंजीत बेल्ट निकाल कर भाई पर चलाने लगा। भाई ने भी घूसा चलाना शुरू कर दिया। पहली पत्नी ने उसका कॉलर पकड़ लिया।

दूसरी पत्नी ने कहा- धोखा दिया

- इसी दौरान सचिवालय पुलिस पहुंची और रंजीत की दोनों पत्नी व दोनों बच्चों को थाने ले गई। थाने में मामला सलटाने की कोशिश की जाने लगी।

- दूसरी पत्नी ने कहा कि उसके साथ धोखा हुआ है। सो उसने रंजीत पर धोखा देकर शादी करने की प्राथमिकी दर्ज करा दी।

- थानेदार आरके दुबे ने बताया कि दूसरी पत्नी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने रंजीत को अरेस्ट कर लिया। सोमवार को उसे जेल भेजा जाएगा।

चार माह पहले की दूसरी शादी

- रंजीत निजी कंपनी में काम करता है। दस साल पहले उसने पहली शादी की। उससे उसे दो बच्चे हैं। पहली पत्नी को गांव में परिवार के साथ रखता है।

- इसी बीच पुनपुन की रहने वाली एक लड़की के करीब आ गया। वह भी रंजीत को पसंद करने लगी। दोनों ने शादी का फैसला कर लिया।

- रंजीत ने दूसरी को यह नहीं बताया कि वह शादीशुदा है। इसी साल मार्च में रंजीत ने दूसरी शादी रचाई। दूसरी पत्नी को वह रामकृष्णानगर में रखता है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top