edvertise

edvertise
barmer

सूबे की सियासत को टटोलने जयपुर पहुंचे अमित शाह, राजसी ठाठ-बाट से हो रहा स्वागत
जयपुर। भाजपा संगठन को सक्रिय करने और विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिन के प्रवास पर जयपुर पहुंच गए। जयपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने उनकी आगवानी की। इस मौके पर मंत्रिमंडल के तमाम सदस्य और प्रदेश पदाधिकारी भी मौजूद रहे। एयरपोर्ट से निकलने के बाद अमित शाह का प्रदेश कार्यालय तक के रुट पर जगह-जगह स्वागत का कार्यक्रम रखा गया। जानकारी के मुताबिक़ बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ पार्टी के दो राष्ट्रीय महामंत्री भूपेन्द्र यादव व अनिल जैन के अलावा गुजरात, मध्यप्रदेश व उत्तरप्रदेश के संगठन महामंत्री भी यहां पहुंचे हैं।

शाह यहां तीन दिनों तक न केवल वे सत्ता और संगठन के साथ बैठक व चर्चा करेंगे, बल्कि साधु-संत व प्रबुद्धजनों के साथ भी बातचीत भी करेंगे। साथ ही संगठन का बूथ स्तर तक विस्तार करने की दिशा में दिशा-निर्देश देंगे।

शाह के लिए शाही इंतजाम
भाजपा ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए न केवल राजसी ठाठ-बाट वाले शाही इंतजाम किए गए हैं। भाजपा मुख्यालय को भी विशेष रूप से सजाया गया है। शाह जयपुर के सर्किट हाउस में जहां रुकेंगे, वहां दो कक्ष विशेष रूप से तैयार किए गए हैं।

दलित के घर भोजन भी
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने बताया कि इस यात्रा के दौरान शाह एक दिन दलित के घर भोजन भी करेंगे। राष्ट्रपति की ओर से 22 जुलाई को होने वाले समारोह के कारण शाह 22 जुलाई को दोपहर बाद दिल्ली जाएंगे और संभवत: उसी दिन रात को या 23 जुलाई को सवरे जयपुर लौट आएंगे।


LIVE: सूबे की सियासत को टटोलने जयपुर पहुंचे अमित शाह, राजसी ठाठ-बाट से हो रहा स्वागत

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top