edvertise

edvertise
barmer



बाड़मेर.बाड़मेर पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार, पिस्टल बरामद

एनडीपीएस एक्ट, शराब तस्करी सहित हत्या के प्रयास के कई मामलों में वांछित कुख्यात हिस्ट्रीशीटर को सदर पुलिस ने शहर के सिटी सेंटर से शनिवार को धर दबोचा। आरोपित की निशानदेही पर एक पिस्टल, मैग्जीन व 11 जिंदा कारतूस बरामद किए।




सदर थानाधिकारी राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि कुख्यात हिस्ट्रीशीटर जसाराम पुत्र जेताराम निवासी मगने की ढाणी कुड़ला को सदर पुलिस ने शहर के सिटी सेंटर से गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर मगने की ढाणी कुड़ला से एक पिस्टल मय मैग्जीन व 11 जिंदा कारतूस बरामद किए।




पिस्टल पर मेड इन यूएसए लिखा हुआ है। पुलिस ने बताया कि आरोपित के खिलाफ कई मामलें दर्ज हंै। पुलिस आरोपित से गहनता से पूछताछ कर रही है। कार्रवाई में थानाधिकारी, उप निरीक्षक चुन्नीलाल, लाधूराम, रूपाराम, सांवलाराम, नाथाराम, निम्बाराम, नूर मोहम्मद, चंदनसिंह शामिल रहे।




तस्करी का कुख्यात अपराधी

पुलिस ने बताया कि आरोपित सदर थाना का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ कोतवाली, बायतु, समदड़ी, नागाणा, टीबी हनुमानगढ सहित कई थानों में मादक पदार्थो की तस्करी, डोडा-पोस्त, शराब तस्करी, हत्या के प्रयास, मारपीट, वाहन लापरवाहीपूर्वक चलाना सहित कई मामले दर्ज हैं। वहीं आरोपित लम्बे समय से शराब तस्करी में लिप्त रहा है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top