edvertise

edvertise
barmer

पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को जमकर पीटा, कपड़े तक दिए फाड़
पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को जमकर पीटा, कपड़े तक दिए फाड़

पाली. शहर में एसपी ऑफिस के बाहर मंगलवार दोपहर हड़कंप मच गया, जब एक शख्स ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी की जोरदार पिटाई कर दी। दरअसल शख्स अपनी पत्नी से तलाक लिए बगैर 3 साल पहले अपनी बीवी बच्चों को छोड़ दिया। इन दिनों वह एक गुजराती महिला के साथ रह रहा था। मारपीट की इस घटना से घबराए महिला के दोनों मासूम बच्चे रोते रहे। जबकि, महिला की मां बीचबचाव करती रही। आरोपियों ने पीड़ित महिला के कपड़े तक फाड़े...




पुलिस के मुताबिक, पाली के रहने वाले मोहम्मद शरीफ छीपा का 10 साल पहले जोधपुर की रहने वाली हीना के साथ निकाह हुआ, जिसे एक लड़की और एक लड़का है। करीब 3 साल पहले शरीफ ने तलाक दिए बगैर ही अपनी पत्नी हीना और दोनों मासूम बच्चों को छोड़ दिया, जो जोधपुर में अपनी माता के साथ रहते है।

मंगलवार को हीना अपनी माता बच्चों को लेकर पति से गुजारा-भत्ता दिलाने के लिए कोर्ट में दावा पेश करने आई थी। इसकी भनक लगते ही शरीफ रीना गुजराती के साथ एसपी ऑफिस पहुंच गया। ऑफिस के बाहर ही शरीफ ने अपनी पत्नी को देखते ही उससे मारपीट की तो उसकी प्रेमिका रीना गुजराती भी महिला से मारपीट करने लग गई।

5 मिनट तक चली इस मारपीट की घटना में आरोपियों ने पीड़ित महिला के कपड़े भी फाड़ दिए। मारपीट की घटना के दौरान कोतवाली थाने की महिला काॅन्स्टेबल रेखा ने लोगों की मदद से काफी मशक्कत कर दोनों पक्षों को एक बार तो छुड़ा दिया, लेकिन आरोपी महिला लगातार पीड़ित महिला से मारपीट करती रही। आखिरकार कोतवाली टीआई फोर्स के साथ वहां पहुंचे और दोनों पक्षों को गाड़ी में बैठा कर थाने गए। जहां बाद में आरोपी शरीफ उसकी प्रेमिका रीना गुजराती को माहौल बिगाड़ने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top