edvertise

edvertise
barmer



जैसलमेर  मुख्यमंत्री हेल्पलाईन के संचालन के लिए प्रषिक्षण 13 जुलाई को
जैसलमेर, 10 जुलाई। सदस्य सचिव सेन्टर फॉर गुड गर्वनेन्स के निर्देषानुसार मुख्यमंत्री हेल्पलाईन के संचालन के लिए जिलास्तर पर पूर्व में 19 जून को प्रषिक्षण आयोजित किया था। उस प्रषिक्षण में जिन विभागों/कार्यालयों को एल 1 व एल 2 अधिकारियों द्वारा मुख्यमंत्री हेल्पलाईन के अन्तर्गत प्रषिक्षण प्राप्त नहीं किया है उनका जिलास्तरीय प्रषिक्षण 13 जुलाई को जिलास्तरीय जनसुनवाई के पष्चात 1 बजे कलेक्ट्रेट कार्यालय में रखा गया है। सहायक निदेषक लोक सेवाएं जसराज चौहान ने एक आदेष जारी कर बताया कि एल 1 व एल 2 की सूचना के साथ आवष्यक रूप से वंचित रहे अधिकारी इस प्रषिक्षण को प्राप्त करें।

-----000-----

गुरूवार को 6 ग्राम पंचायत
में लगेगें ग्रामीण पट्टा वितरण षिविर
जैसलमेर , 07 जुलाई। जिले में पण्डित दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण पट्टा वितरण अभियान के लिए संषोधित जारी किए गए कार्यक्रम के अनुसार 13 जुलाई, गुरूवार को ग्राम पंचायत बाहला व भारेवाला ,कपूरिया व रिवड़ी के साथ ही पन्नासर, सरदारसिंह की ढांणी में ग्राम पंचायत पट्टा षिविर लगेगा। मुख्य कार्यकारी अधिकारी नारायण सिंह चारण ने इन पंचायतों के ग्रामीणों से आह्वान किया कि वे अधिक से अधिक संख्या में षिविर में पंहुचकर अपने आवासीय पट्टे प्राप्त करें।

-----000-----

मंगलवार को सोनू, तेजपाला व चेलक पंचायत में लगेगें न्याय आपके द्वार षिविर
जैसलमेर, 10 जुलाई। जिले में राजस्व लोक अदालत अभियान-न्याय आपके द्वार षिविर के लिए जारी किए गए संषोधित कार्यक्रम के अनुसार 11 जुलाई, मंगलवार को ग्रामपंचायत सोनू, तेजपाला व चेलक में राजस्व षिविर रखा गया है। इसी प्रकार 12 जुलाई को ग्राम पंचायत नेतसी व पन्नासर में, 13 जुलाई को ग्राम पंचायत रायमला, कपूरिया व स्वामीजी की ढाणी में राजस्व षिविर लगेगा। अतिरिक्त जिला कलक्टर के.एल.स्वामी ने इन पंचायतों के ग्रामीणों से कहा कि वे षिविर में अधिक से अधिक संख्या में पंहुचकर अपने राजस्व प्रकरणों का निस्तारण करावें।

-----000-----

मंगलवार को डेढा में आयोजित रात्रि चौपाल स्थगित
जैसलमेर, 10 जुलाई। मंगलवार को ग्राम पंचायत डेढा में जिला कलक्टर कैलाष चन्द मीना की रखी गई रात्रि चौपाल अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दी गई है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top