edvertise

edvertise
barmer




बारां.OMG! दुष्कर्म के बाद ऐसी निर्ममता से की किशोरी की हत्या, देखने वालों की रूह तक कांप उठी

बारां जिले के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार रात एक युवक ने नाबालिग से दुष्कर्म किया। आरोप है कि इसके बाद युवक ने किशोरी को बिना कपड़ों के ही बिजली के तार पर फेंक दिया। करंट लगने से किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई।

बुधवार सुबह ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली तो गांव में सनसनी फैल गई। बाद में पुलिस ने यहां जिला चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतका के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने दुष्कर्म करने के बाद हत्या करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि आरोपित अभी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

देर रात घर से मिली गायब

मृतका के पिता का कहना है कि रात को खाना खाने के बाद उनकी पुत्री समेत परिवार के सभी लोग सो गए थे। रात करीब 11 बजे वह लघुशंका के लिए उठा तो उसे पुत्री घर पर नहीं मिली। वह पुत्री को तलाश करते हुए गांव के बाहर बने विद्युत जीएसएस तक पहुंचा तो उसे एक लड़का खड़ा नजर आया। जब किशोरी के पिता ने उसे आवाज दी तो वह भाग निकला। शक होने पर किशोरी का पिता जीएसएस के अंदर गया जहां उसकी नाबालिग पुत्री बिजली के तारों पर झूल रही थी। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण जुट गए और जैसे-तैसे किशोरी को बिजली के तारों से उतारकर हॉस्पीटल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।




दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला दर्ज

मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि वह विद्युत जीएसएस पर पहुंचा तो वहां आरोपित युवक बलवीर धाकड़ (22) मौजूद था, वह उसे देखते ही भाग गया, उसने आवाज भी लगाई, लेकिन बलवीर नहीं रूका। नाहरगढ़ थाना प्रभारी मुकेश मीणा ने बताया कि आरोपित के खिलाफ ज्यादती व हत्या का मामला दर्ज किया है।



मंदिर की लाइन से झूलसी

घटना के बारे में विद्युत वितरण निगम के किशनगंज एईएन दिनेश कुमार मीणा ने बताया कि पचलावड़ा गांव में जीएसएस के समीप से ग्रामीणों ने मंदिर के लिए आकड़ा डालकर बिजली ली हुई है। इसी लाइन के करंट की चपेट में आने से नाबालिग लड़की की मृत्यु हो गई। रात करीब 11 बजे हुई इस घटना की सूचना ढ़ाई बजे नाहरगढ़ जेईएन रणमत सिंह को मिली। जिसकी रिपोर्ट उन्होंने सुबह दे दी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top