edvertise

edvertise
barmer

बाडमेर।आनंदपाल एनकाउन्टर मामले की CBI जांच की मांग को लेकर सौपा ज्ञापन ,बाड़मेर में आनंदपालसिंह के मंदिर बनाने का ऐलान  



बाडमेर। राजपूत समाज और रावणा राजपूत समाज और करणी सेना ने रावणा राजपूत समाज के नगर अध्यक्ष अमोलखसिह दईया के नेतृत्व में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौपकर 


आन्नदपालसिह मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की गई। 

आज रावणा राजपूत समाज भवन से जिला कलेक्टर तक पैदल मार्च निकाला गया उसके बाडमेर महावीर पार्क सभा का आयोजन किया गया सभा को सम्बोधित करते हुए प्रवीणसिंह आगौर ने कहा कि आनन्दपालसिंह झूठे इनकाउटर के नाम पर उनकी हत्या की गई है और इस हत्या के पीछे बहुत बडी साजीस है इसका तभी पर्दाफाष हो सकता है जब इसकी जांच सीबीआई करवाई जाए। पूर्व संरपच नाथूसिह राठौड ने कहा कि आन्नदपालसिह ने किसी गरीब को नही सताया व न ही किसी को परेषान किया सर्व समाज उनको अपना नेता मानता था लेकिन पुलिस ने झुठे इनकाउटर के नाम पर उनकी हत्या कर दी । वे भाजपा के जिला उपाध्यक्ष है और सरकार से मांग करते है इस मामले की सी बी आई जांच करवाई जांए दुर्जनसिह सीहडार ने कहा कि इस इनकाउटर जिस घर पर अजांम दिया गया उस पूरे परिवार को पुलिस ने अपरहण कर लिया है यहंा तक इस परिवार 3 महिला और बच्चों को भी बधंक बना रखा है। यह पहली सरकार है राजस्थान में जो महिलाओं पर झुठे आरोप लगारक गिरफतार कर रही है। जिला मंत्री रावणा राजपूत समाज हरीसिह राठौड ने कहा कि आन्नदपालसिह के परिवार की पुष्तेनी सम्पती एवं जमीन को सरकार ने कुर्क कर रखा है वो सरासर0 गलत है अैार उनके पूरे परिवार पर झूठे मुकदमे लगाकर जेल में डाल रखा है। उनको तुरन्त रिहा किया जाए करनी सेना जिलाध्यक्ष मनोहरसिह गुगडी ने कहा कि आन्नदपालसिह हत्या ने उनको सर्वधारण में अमर कर दिया है जल्दी से बाडमेर का सर्व समाज मिलकर बाडमेर आन्नदपालसिह का मन्दिर बनाया जाएगा।

Displaying IMG-20170627-WA0166.jpg

सुरेन्द्रसिह दईया ने कहा कि आज दिन तक आन्दोलन शान्ति पूर्वक है लेकिन सरकार हमारी मांगे नही मानती है तो फिर हमें मजबुर होकर उग्र आन्दोलन करना पडेगा । रेडाणा संरपच हिन्दुसिह खारची सरंपच जयसिह, विषाला आगौर सरपचं भाखरसिह, दुर्जनसिह गुडीसर, करनीसेना महिला मोर्चा अध्यक्ष, मरूधर कंवर, जालमसिह जालीपा, बादलसिह दईया, चेनसिह जूना, लोकेन्द्रसिह गोरडीया, मोहनसिह उण्डखा, तेजमालसिह मगरा, नरेन्द्रसिह हापो की ढाणी, प्रकाष सिह बलाई, दलपतसिह दरूडा आदि उपस्थित रहे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top