edvertise

edvertise
barmer



 जालोर सांसद पटेल ने की हरियाणा के राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी से मुलाकात



मंगलवार को जालोर-सिरोही सांसद पटेल ने राजस्थानी प्रवासी बन्धुओं के प्रतिनिधि मंडल के साथ हरियाणा के राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान सांसद पटेल ने राज्यपाल सोलंकी को राजस्थाी प्रवासी बन्धुओं को हरियाणा राज्य सरकार की ओर से हर संभव सहयोग करने का आग्रह किया।




प्रवासी बन्धु जन्मभूमि के साथ कर्मभूमि में भी मारवाड़ का नाम रोषन करें: सांसद पटेल
सांसद देवजी पटेल मंगलवार को हरियाण प्रवास के दौरान हरियाण में राजस्थान के प्रवासी बन्धुओं से रूबरू होकर प्रवासियों से व्यवसाय के संबंध में चर्चा की। उन्होंने प्रदेश के जन्मभूमि की संस्कृति को ध्यान में रखते हुए प्रवास में भी अपनी पैठ कायम रखनी होगी तथा मारवाड़ का नाम अन्य राज्यों में भी रोशन करें। उन्होंने राजस्थानी प्रवासी बन्धुओं को सरकार की ओर से हर संभव सहयोग करने की बात कही। उन्होंने प्रवासियों से किसी भी समय दुःख-सुख में हमेशा साथ रहने का भरोसा दिलाया।

सांसद पटेल ने जयपुर में आयोजित बैठक में लिया भाग
सांसद देवजी पटेल मंगलवार को दोपहर को हरियाण से प्रस्थान कर जयपुर में भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे एवं प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में भााग लिया। बैठक में संसदीय क्षेत्र जालोर-सिरोही के विकास के बारे में चर्चा विस्तृत चर्चा की गई। बैठक में जालोर एवं सिरोही जिले के भाजपा विधायक सहित जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top