edvertise

edvertise
barmer



बाड़मेर बाबूलाल मेघवाल आत्महत्या प्रकरण का धरना आज,सभापति को गिरफ्तार करने की होगी मांग
बाड़मेर 14 जून

दलित समुदाय के लोगों ने नगरपरिषद के ठेकेदार बाबूलाल मेघवाल को आत्महत्या के लिए मजबूर किए जाने के मामले में नामजद आरोपियों सभापति लूणकरण बोथरा समेत अन्यों को तत्काल गिरफ्तार करने एवं परिषद में व्याप्त भ्रष्टाचार की जांच की मांग को लेकर प्रषासन को 14 जून तक का अल्टीमेंटम सोमवार को दिया गया था, इस संबंध में दलित समाज के मौजीज लोगों ने बाड़मेर जिला प्रषासन से मुलाकात कर एक ज्ञापन दिया गया था।

राजस्थान मेघवाल परिषद जिला शाखा बाड़मेर के जिलाध्यक्ष मूलाराम मेघवाल ने बताया कि करीबन 1 माह के लम्बे अंतराल के बावजूद पुलिस ने बाबूलाल प्रकरण में एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया हैं तथा न भ्रष्टाचार के मामलों की जांच चालू करवाई हैं। पूर्व में प्रषासन को 7 दिन का अल्टीमेंटम देकर न्याय की मांग की थी लेकिन पुलिस ने एक भी आरोपी से पूछताछ नहीं की और न ही हिरासत में लिया हैं।

जिला कलेक्टर से षिष्टमण्डल ने मिलकर 14 जून तक कार्यवाही करने की मांग की थी लेकिन किसी को न तो गिरफ्तार किया गया और न ही अन्य कोई कार्यवाही की गई। राजस्थान मेघवाल परिषद शाखा बाड़मेर द्वारा आज जिला कलेक्ट्रेट बाड़मेर के आगे सुबह 12 बजे से अनिष्चितकालीन धरना दिया जायेगा।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top