edvertise

edvertise
barmer



भरतपुर.ताबड़तोड़ युवक में मारी सात गोली, दहशत देख लोग घरों से नहीं निकले बाहर
ताबड़तोड़ युवक में मारी सात गोली, दहशत देख लोग घरों से नहीं निकले बाहर

थाना मथुरा गेट अंतर्गत विकासनगर कॉलोनी में सोमवार रात अज्ञात हमलावर एक युवक में तड़ातड़ सात गोली मारकर कर भाग गए। हमलावरों के बाइक से आने का अंदेशा जताया जा रहा है। घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक आपराधिक प्रवृत्ति का था और पिछले दिनों ही जयपुर जेल से जमानत पर बाहर आया था।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) भरतालाल मीना ने बताया कि सूचना मिली कि जिला आरबीएम अस्पताल के पीछे विकास नगर कॉलोनी में अज्ञात जने एक युवक में गोली मारकर भाग गए हैं। जिस पर वह और सीओ (शहर) आवड़दान रत्नू व थाना प्रभारी वीरेन्द्र शर्मा मय जाप्ते मौके पर पहुंचे। यहां एक आटा चक्की के सामने पवन कटोरी पुत्र ताराचंद जाटव मृत पड़ा था।

उसके सिर, सीना व पीठ में गोली लगी थी। प्रारम्भिक जांच में करीब सात गोली लगने की बात सामने आई है। पुलिस ने घटना स्थल की जांच कर मृतक के शव को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में भिजवा दिया। उधर, पुलिस ने स्थानीय लोगों ने बात की, लेकिन कोई जानकारी देने से बचता रहा। लोगों का कहना था कि घटना के समय वह घर के अंदर थे। आवाज सुनकर बाहर आए तो पवन दुकान के सामने पड़ा हुआ था। उधर, मृतक के बड़े भाई हरीशर में दो जनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top