edvertise

edvertise
barmer

जैसलमेर, रोजगार षिविर युवाओं के लिए वरदान साबित हुआ
     


 जैसलमेर, 22 जून। जिला रोजगार अधिकारी भवानी प्रताप चारण ने बताया कि जिला रोजगार कार्यालय, आई.टी.आई जैसलमेर और त्ैस्क्ब् व ैप्ै के तत्वाधान में गाॅंधी काॅलोनी स्थित आई.टी.आई. में 22.06.2017 को आयोजित रोजगार षिविर 35 बेरोजगार युवाओं ने भाग लिया जिसमें से 07 बेरोजगार युवाओं का सुरक्षा गार्ड के पद पर चयन किया गया, चयनित बेरोजगार युवाओं को दिल्ली व देष की अन्य पुरातात्विक ईमारतों की सुरक्षा के लिए स्थायी रूप से नियुक्त किया जायेगा। चारण ने बताया कि योग्य युवाओं का चयन शारीरिक मापदण्ड व लिखित परीक्षा के माध्यम से किया गया।
    चारण ने आषार्थियो से अपील की हैं आज भी यह षिविर आयोजित किया जायेगा, षिविर स्थल पर अपने साथ आवष्यक दस्तावेज लेकर गाॅंधी काॅलोनी स्थित आई.टी.आई में प्रातः 10ः00 बजे अधिक से अधिक संख्या में पहुॅचकर लाभान्वित होवे ।

-----000-----
औद्योगिक प्रोत्साहन षिविर का आयोजन आज
जैसलमेर 22 जून । राजस्थान वित निगम की जोधपुर द्वितीय शाखा की ओर से जिला उद्योग केन्द्र, जैसलमेर में शुक्रवार 23 जून को 10 बजे से 5 बजे तक एक विषेष औद्योगिक प्रोत्साहन षिविर का आयोजन किया जाएगा । शाखा प्रबन्धक एच0आर0 नवल ने बताया कि  षिविर में निगम के अधिकारियों सहित जिला उद्योग केन्द्र तथा रीको के अधिकारी भी सम्मिलित होंगे ।
इस षिविर में जैसलमेर जिले में उद्योग, होटल तथा गेस्ट हाउस स्कीम में प्रोजेक्ट, तथा सरल योजना व गुड बोरोवर योजना एवं निगम की अन्य सभी ऋण सुविधाओं की जानकारी के अलावा युवा उद्यमिता प्रोत्साहन योजना में ऋण योजना की जानकारी प्रदान की जाएगी तथा ऋण पत्रावलियाॅं तैयार कर  स्वीकार की जाएगी । 
-----000-----

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top