edvertise

edvertise
barmer



 
बाड़मेर भारत बनाम श्रीलंका क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते एक गिरफ्तार

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक बाड़मेर द्वारा अवैध गतिविधियों की रोकथाम एवं अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत श्री भंवरलाल सिरवी नि0पु0 थानाधिकारी बालोतरा मय थाना जाब्ता द्वारा दिनांक 08.06.2017 को देर रात्रि में मुखबिर ईतला पर कस्बा बालोतरा में आंगड़िया गली में माजीसा स्टुडियो के उपर धनराज पुत्र छोगाराम जाति घांची निवासी मंछापूर्ण बालाजी मंदिर के पास, बालोतरा के मकान में किराये पर लिये हुए कमरे में हरीश उर्फ हड़मान पुत्र शंकरजी जाति खत्री निवासी महादेव कोलोनी, बालोतरा को भारत बनाम श्रीलंका एकदिवसीय क्रिकेट मैच पर भारी मात्रा में सट्टेबाजी लगाते हुए गिरफ्तार कर लाखों रूपयों के सट्टा का हिसाब किताब की कोपीयां व सट्टा सामग्री एक छोटी एल.ई.डी. टी.वी., सेटअप बोक्स मय रिमोड व एक मोबाईल बरामद किया जाकर मुलजिम के विरूद्व पुलिस थाना बालोतरा पर 3/4 राजस्थान जुआ अध्यादेष के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज करने में सफलता प्राप्त की गई।




अवैघ शराब बरामद करने में सफलता
पुलिस थाना सेड़वा:- श्री देवेन्द्रसिंह उ.नि. थानाधिकारी पुलिस थाना सेड़वा मय पुलिस जाब्ता द्वारा मुखबीर की ईतला पर भीलो की बस्ती में मुलजिम हनुमानाराम पुत्र किषनाराम विष्नोई निवासी भवार द्वारा बोलेरो वाहन नम्बर आरजे 04 टीए 2578 में अवैध व बिना लाईसेन्स की 4 कार्टन में भरी 48 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद कर मुलजिम के विरूद्व पुलिस थाना सेडवा पर आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज करने में सफलता प्राप्त की गई।

श्री देदाराम हैड कानि. पुलिस थाना सेड़वा मय पुलिस जाब्ता द्वारा मुखबीर की ईतला पर कस्बा भवार में मुलजिम रामनिवास पुत्र सुखराम विष्नोई निवासी भवार के कब्जा से अवैध व बिना लाईसेन्स की 2 कार्टन में भरी 24 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद कर मुलजिम के विरूद्व पुलिस थाना सेडवा पर आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज करने में सफलता प्राप्त की गई।

सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते तीन गिरफ्तार

श्री देवाराम हैड कानि. पुलिस थाना सेड़वा मय पुलिस जाब्ता द्वारा मुखबीर की ईतला पर कस्बा सेड़वा में मुलजिम गणेषाराम पुत्र गिरधारीराम भील निवासी आलीसरो की बस्ती सेडवा वगेरा 3 को ताष को पतो पर दांव लगाकर एक को लाभ व दुसरे को हानि पहुंचाते हुए को दस्तयाब कर इनके कब्जा से 850 रूपये जुआ राषी बरामद कर मुलजिमान के विरूद्व पुलिस थाना सेडवा पर जुआ अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज करने में सफलता प्राप्त की गई।




0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top