edvertise

edvertise
barmer

बाड़मेर चौहटन  कस्बे में हटाया गया अतिक्रमण, जेसीबी से दो घंटे में अतिक्रमण मुक्त करवाया विरात्रा चौराहा*

बाड़मेर चौहटन कस्बे में हो रहे अतिक्रमण को उपखंड अधिकारी के नेतृत्व में सोमवार को ध्वस्त किया गया ।करीबन दो घण्टे चले इस अभियान में  विरात्रा चौराहे के आसपास के क्षेत्र को अतिक्रमण से मुक्त करवा दिया गया ।
अलसुबह आठ बजे प्रशासन ने अतिक्रमण हटाना शुरू किया । इस दौरान जेसीबी की मदद से दुकानदारों द्वारा डाले गए शैडों को हटाया गया ।दुकानों के आगे बने छप्पर  तोड़े गए । चाय की थडियों को हटाया गया । इस दौरान अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया । कई लोग अधिकारियों से मिन्नतें करते नजर आए । 
दो दिन पहले प्रशासन द्वारा कस्बे में अतिक्रमण हटाने की सूचना दी गयी थी परंतु निर्धारित समय पर दुकानदारों ने अतिक्रमण नही हटाया जिसके फलस्वरूप प्रशासन द्वारा अलसुबह ही अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई । गौरतलब है कि कस्बे में बढ़ते अतिक्रमण से निजात पाने के लिए उपखंड अधिकारी भागीरथ चौधरी ने पंचायत के कार्मिकों के साथ मिल कर अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया हुआ है । अतिक्रमण हटाने के दौरान उपखंड अधिकारी ने ठेला वालो और दुकानदारों को सख्त हिदायत दी गयी कि जो लोग अतिक्रमण करेंगे उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही ।ग्रामसेवक झामन सिंह, पटवारी दिलीप कुमार , गोविंद सोलंकी की टीम ने जेसीबी मशीन की सहायता से कस्बे के विरात्रा चौराहे को अतिक्रमण से मुक्त करवाया 

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top