edvertise

edvertise
barmer

बालोतरा। केंद्र सरकार के पूरे हुए तीन साल, हुआ सबका साथ सबका विकास समारोह

रिपोर्ट :- ओमप्रकाश सोनी / बालोतरा - छगनसिंह चौहान /बाड़मेर -

बालोतरा। केंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने पर शहर के भगत सिंह सभा स्थल पर केंद्र में सबका साथ सबका विकास समारोह का आज आयोजन हुआ। समारोह में बाड़मेर जिले के प्रभारी मंत्री सुरेन्द्र गोयल, राजस्व मंत्री अमराराम चोधरी बायतु विधायक कैलाश चौधरी सहित कार्यक्रम में जिले के भाजपा विधायको सहित विभिन्न संघठनो के पदाधिकारियो सहित बड़ी तादाद में कार्यकर्ताओ ने शिरकत की!

Image may contain: one or more people
समारोह को संबोधित करते हुए राजस्व मंत्री अमराराम चोधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास के लिए कार्य कर रही है। भाजपा सरकार ने तीन साल बेमिसाल कार्य किये है. उन्होंने राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में बताया. कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जलदाय मंत्री सुरेन्द्र गोयल ने कहा कि नरेंद्र मोदी की नीत साफ है और सबको साथ लेकर देश का गौरव कैसे बढे इसके लिए वे चौबीसो घंटे काम करते है.
Image may contain: one or more people and people sitting
समारोह को संबोधित करते हुए किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व बायतू विधायक कैलाश चौधरी ने श्रमिको व किसानो के हितो के लिए चलाई जा रही योजनाओं के बारे बताते हुए सरकार के तीन सालो का मॉडल पेश किया। उन्होंने कहा कि गरीबों, किसानों के लिए यह सरकार पूरी तरह से समर्पित है।
Image may contain: one or more people and crowd


0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top