edvertise

edvertise
barmer

चूरू। आनंदपाल एनकाउंटर: शव के दाह संस्कार को लेकर एपी के परिजनों व पुलिस ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, जाने कोर्ट में क्या हुआ

गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर के पांचवे दिन भी परिजन शव लेने पर राजी नहीं हुए। वहीं पुलिस की ओर शव लेने के लिए दिए गए नोटिस के खिलाफ एपी की मां ने रतनगढ़ एडीजे कोर्ट में अपील दायर कर न्याय की मांग की। एडीजे जगदशी ज्याणी के घर पर वकील कानसिंह ने अपील दायर की। वहीं दोपहर बाद पुलिस ने भी एडीजे कोर्ट में अपील दायर कर दिया।
आनंदपाल एनकाउंटर: शव के दाह संस्कार को लेकर एपी के परिजनों व पुलिस ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, जाने कोर्ट में क्या हुआ

परिजनों ने अपील में आनंदपाल के शव का दुबारा एम्स की टीम की मौजूदी व फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम से पोस्टमार्टम कराने, दोनो भाइयों को दाह संस्कार में शामिल करने, एपी के परिजनों व रिश्तेदारों पर दर्ज मामले हटाने आदि की मांग की गई है।




मंथन के बाद पुलिस ने भी अपील दायर की

बीकानेर संभाग आइजी विविन पांडे, आइजी क्राइम व एसओजी एएसपी ने परिजनों के जवाब पर घंटों मंथन करने के बाद, दुबारा पोस्टमार्टम कराने का निर्णय लिया। चूरू से लोक अभियोजक गोपाल शर्मा को पुलिस के साथ एडीजे कोर्ट भेजा गया। सरकारी वकील शर्मा ने एडीजे के समक्ष अपील दायर कर दुबार पोस्टमार्टम में देरी नहीं कर जल्द से जल्द आदेश देने की मांग की। लेकिन एडीजे ने दोनों अपीलों को स्वीकर कर शुक्रवार सुबह दोनों पक्षों को कोर्ट में प्रस्तुत होने का आदेश दे दिया। उन्होंने कहा कि जो भी निर्णय होगा वह शुक्रवार को सुनाया जाएगा।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top