edvertise

edvertise
barmer

पुलिस अफसर बोला- कॉम्प्रोमाइज तो करना पड़ेगा, रात तुम्हारे घर आ रहा हूं
पुलिस अफसर बोला- कॉम्प्रोमाइज तो करना पड़ेगा, रात तुम्हारे घर आ रहा हूं
जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक पुलिस अफसर ने खाकी वर्दी को दागदार कर दिया। जोधपुर के राजीव गांधी नगर के टीआई कमलदान चारण ने अफीम के केस में एक शख्स को जेल तो भिजवाया, लेकिन बाद में उसने उसकी पत्नी से अस्मत और पैसों का सौदा किया। सात दिन पहले महिला का पति अरेस्ट हुआ था। खूबसूरती और जवानी की बात करता था पुलिस अफसर...
पुलिस अफसर बोला- कॉम्प्रोमाइज तो करना पड़ेगा, रात तुम्हारे घर आ रहा हूं


- पति की गिरफ्तारी के दो दिन बाद ही टीआई उसकी पत्नी के कॉन्टैक्ट में आया और वॉट्सऐप पर उससे प्यार-मोहब्बत की बातें करने लगा।

- पहले उसने 15 लाख की गाड़ी छोड़ने के लिए 1 लाख रुपए लिए और एक लाख रुपए का चेक बतौर जमानत रखा कि जब वह कैश ला देगी तो उसे चेक लौटा देगा।

- जब महिला पैसों का बंदोबस्त नहीं कर पाई तो उसने दूसरा ऑफर दिया। यह ऑफर उसके साथ ‘एन्जॉय’ करने का था। महिला सीधा एसीबी के दफ्तर पहुंची और वहां उसने पूरी बात बताई।

- मंगलवार रात गश्त से पहले थानाधिकारी ‘एन्जॉय’ करने महिला के घर पहुंच गया। उसने कमरा बंद कर लिया, लेकिन अगली दस्तक से दरवाजा खुला तो उसके होश उड़ गए। एसीबी की टीम ने 1 लाख रुपए के चेक के साथ थानाधिकारी को गिरफ्तार कर लिया।

कमलदान को ‘गबरू’ होने का गुमान, महिला ने टाला तो घर पहुंच गया

- टीआई कमलदान ने अफीम केस में पकड़े गए युवक की पत्नी को देखा तो उसकी नीयत खराब हो गई। महिला हर हाल में अपने पति को जेल से निकलवाना चाहती थी। कमलदान उसका पूरा फायदा उठाना चाहता था।

- पहले उसने 2 लाख रुपए मांगे, फिर महिला से कहा कि वह खूबसूरत और गबरू जवान है। स्मार्ट भी दिखता है। पति को छुड़ाने के लिए कुछ तो कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा, वह उससे प्रेम करने लगा है।

- महिला के मोबाइल नंबर लिए और आई लव यू के मैसेज करने लगा। पिछले 3 दिन वह छुट्टी पर था।

- सोमवार को लौटा तो महिला को फोन लगा कर बोला- रात में जोधपुर रहा, दोनों एन्जॉय करेंगे। इसके लिए वह सेफ जगह तलाश रहा है।

- साढ़े 11 बजे वह महिला के घर के आगे पहुंच गया और साथ चलने को कहा, लेकिन महिला ने मां की तबीयत खराब होने का बहाना बना दिया।

- मंगलवार शाम को उसने फिर फोन किया कि आज उसकी रात की गश्त है, इसलिए 8 से 12 बजे तक वह उसके घर पर ही एन्जॉय करने आ रहा है और 1 लाख रुपए का चेक भी लौटा देगा। इसकी जानकारी महिला ने एसीबी के डीएसपी जगदीश सोनी को दे दी।

उसे ऐसा थप्पड़ जड़ा कि जिंदगी भर याद रखेगा

- पीड़ित महिला ने बताया कि कमलदान पैसों का भूखा था। उसने ओंकार सिंह के मार्फत 1 लाख रुपए पहले नकद लिए थे। एक लाख की व्यवस्था करने को कहा तो बोला खाली चेक दे दो, जब कैश देगी तो लौटा दूंगा। दो दिन बड़ी मुश्किल से निकले, उसके फोन मैसेज बंद ही नहीं हो रहे थे। फिर तो बदतमीजी पर उतर आया और दोस्ती व जिस्मानी संबंध बनाने की बातें करने लगा।

- महिला के अनुसार, कमलदान कहता था कि मैं भी तो स्मार्ट हूं। पति के लिए पैसा तो देती, लेकिन अस्मत मांगी तो मैंने एसीबी को शिकायत कर दी। फिर क्या, वह तो मुझसे मिलने को बेचैन हो रहा था। घर तक पहुंच रहा था। टालने की कोशिश करती तो दूसरे दिन धमक जाता।

- महिला ने बताया कि मकलदान ने सोमवार को नई सड़क स्थित होटल में बुलाया, मां की बीमारी के बहाने से टाल दिया। मन तो किया कि उसे बीच सड़क पर थप्पड़ जड़ दूं, लेकिन एसीबी अफसर ने मुझे धैर्य रखने को कहा। फिर सोचा रंगे हाथ पकड़ा जाएगा तो ऐसी थप्पड़ पड़ेगी, जिसे वह जीवन भर याद रखेगा।

- महिला ने बताया कि वह चेक लौटाने के बहाने मेरे घर आया तो मेरे साथ गलत हरकत करने की कोशिश करने लगा। तभी एसीबी टीम वहां आ गई और उसे पकड़ लिया।

3 जून को एक किलो अफीम के साथ गिरफ्तार हुआ था पति

- राजीव गांधी थानाधिकारी कमलदान ने 3 जून को तिलवाड़िया फांटा से चौहाबो निवासी पंकज वैष्णव को 1 किलो अफीम सहित गिरफ्तार किया।

- जब्त की गई लग्जरी कार छुड़ाने के लिए उसने पंकज की पत्नी से दो लाख रिश्वत मांगी। - एसीबी के अनुसार, महिला ने एक साथ इतनी नकदी नहीं होने की बात कह 1 लाख कैश और 1 लाख रुपए का चेक बिचौलिए के जरिए दिया था।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top