सोमवार, 26 जून 2017

गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर मेरे पप्पू को राजनीति में फंसाया और मार डाला, एनकाउंटर के बाद बोली मां

aanand pal ki maa nirmala kanvar


गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर मेरे पप्पू को राजनीति में फंसाया और मार डाला, एनकाउंटर के बाद बोली मां



गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद उसकी मां निर्मल कंवर ने कहा कि उसके पप्पू को राजनीति में फंसाया और फिर मार डाला।

आनंदपाल को घर में पप्पू कह कर बुलाया जाता था। सोमवार को मीडिया से बातचीत में उसकी मां निर्मल कंवर ने आनंदपाल का शव लेने से इनकार कर दिया। रूंधे गले से निर्मल कंवर ने कहा कि 'मेरा बेटा सरेंडर हो सकता था, लेकिन ऐसा नहीं होने दिया गया। उसे मारने के लिए पहले से सोच रखा था।' एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कहा कि 'कोई उसके बेटे के सामने होता तो मरता तो सही, लेकिन ऐसा नहीं ​हुआ।'




'...लेकिन अब मैं सीबीआई जांच होने से पहले शव को उठने नहीं दूंगी। चाहे तो मैं थाने के सामने मर जाउं। मुझे भी जान देनी है। मेरे बेटे के साथ सोना है। ...सीबीआई जांच होनी चाहिए। भले ही कुछ हो जाए।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें