edvertise

edvertise
barmer

दिल्ली कमाने गया पति तो दोस्त भगा ले गया पत्नी, थाने में चलता रहा ड्रामा


पटना (बिहार). पति-पत्नी और पति के दोस्त के बीच मंगलवार की रात लगभग आठ बजे राजधानी के बोरिंग रोड चौराहे पर देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। एक लड़के का आरोप है उसके बिजनेस पार्टनर ने उसकी पत्नी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया है और अब उसकी पत्नी को आने नहीं दे रहा है। दो बच्चों की मां है युवती...

दिल्ली कमाने गया पति तो दोस्त भगा ले गया पत्नी, थाने में चलता रहा ड्रामा


लड़के ने पुलिस को बताया कि उसने अपने दोस्त के साथ पार्टनरशिप में कुछ साल पहले पटना के नागेश्वर कॉलोनी में हॉस्टल खोला था। इसी हॉस्टल में उसकी पत्नी वार्डन के रूप में काम करने लगी। हॉस्टल का बिजनेस सक्सेस हो गया तो वो अपनी पत्नी को जिम्मेदारी देकर कमाने दिल्ली चला गया।

लड़के ने अपने दोस्त पर लगाया ये आरोप

लड़के ने पुलिस को बताया कि जब वो पैसे कमाने दिल्ली चला गया तो इसी बीच उसके दोस्त ने उसकी पत्नी को गुमराह कर लिया और फिर उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। लड़के ने बताया कि उसकी पत्नी दो बच्चों की मां है। लड़के ने कहा कि कॉलोनी से वो अपनी पत्नी को घर ले जा रहा था। इसी दौरान उसके दोस्त और उसके साथियों ने इसका विरोध किया। इसके बाद भी जब वह पत्नी को कार से लेकर निकल गया। इसी बीच बोरिंग रोड चौराहे के पास उसके दोस्त ने उसकी पत्नी की किडनैपिंग की अफवाह उड़ा दी और स्थानीय लोगों और पुलिस ने उसे घेर लिया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top