edvertise

edvertise
barmer



जोधपुर ए.आई.आर.बी.ई.ए - वार्षिक आम सभा एवं चुनाव संपन्न

एस एन पुरोहित अध्यक्ष एवं डी के परयानी सचिव निर्वाचित




ऑल इंडिया रिटायर्ड बैंक एम्पलाइज एसोसिएशन की वार्षिक आम सभा एवं चुनाव स्वास्थ्य साधना केंद्र, योग एवं प्राकृतिक चिकित्सालय, लाल पुलिया, चोपासनी रोड, जोधपुर के सभागार में आयोजित किये गए।

समारोह की विधिवत शुरुआत दीप प्रज्वलन से की गयी जिसके पश्चात एसोसिएशन के सचिव श्री डी.के.परयानी नें स्वागत उद्बोधन में ए.आई.आर.बी.ई.ए की पछले वर्ष की गतिविधियों एवं उपलब्धियों पर प्रकाश डाला।

अपनी रिपोर्ट में उन्होंने बताया की पिछले वर्ष कुल 57 नए सदस्यों ने संगठन की सदस्यता ग्रहण की इस प्रकार सदस्य संख्या 580 से अधिक हो गयी है। उन्होंने बताया कि एसोसिएशन हमेशा बैंक कर्मचारियों के कल्याणकारी कार्यों के लिए तत्पर रहती है साथ ही केंद्रीय संगठन सी बी पी आर ओ द्वारा

आई.बी..ए के साथ वार्ता कर पेंशन अपडेशन, फैमिली पेंशन में सुधार, यूनिफार्म डी ऐ , मेडिकल सुविधा जैसे मुद्दों पर वार्ता जारी है ।

मुख्य अतिथि भारतीय स्टेट बैंक के उप महाप्रबंधक श्री पी के जैन ने बताया की सभी उपस्थित रिटायर्ड अधिकारीध्कर्मचारी विशेष अनुभव एवं कार्यकुशलता से भरपूर है साथ ही उन्होंने सुझाव दिया की चयनित पदाधिकारियों की एक समिति का गठन किया जाये जो की उप महाप्रबंधक कार्यालय से नियमित संपर्क कर पेंशनर्स की समस्याओं को सुलझाने एवं बैंक के व्यवसाय वृद्धि हेतु सुझाव देकर अपनी सहभागिता निभाएं ।

विशिष्ठ अतिथि स्वास्थ्य साधना केंद्र के चिकित्सक डॉ मथुरिया द्वारा रोगों विशेषकर घुटनो के दर्द के कारणो, बचाव एवं निदान के बारे में उपयोगी जानकारी प्रदान कर सदस्यों को लाभंविंत किया गया।

कार्यक्रम के अध्यक्ष पंजाब नेशनल बैंक के सेवानिवर्त उप महाप्रबंधक श्री एस के लोहरा नें ए.आई.आर.बी.ई.ए द्वारा बैंक कर्मचारियों हेतु किये जा रहे कल्याणकारी कार्यों को सराहा एवं उज्जवल भविष्य की कामना की ।

कार्यक्रम में विशेष अतिथी एस बी बी जे के सेवानिवर्त उप महाप्रबंधक श्री बी जी सागर नें एसोसिएशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम को सराहा एवं भविष्य में भी ऐसे आयोजन करने हेतु प्रोत्साहित किया।

प्रमुख यूनियन नेता श्री महेश व्यास ने सोशल मीडिया से सावधान रहने एवं केवल आधिकारिक सूत्रों से प्राप्त सन्देशध्समाचार पर ही विश्वास करने की सलाह दी ।

कार्यक्रम में नार्थ जोन के सचिव आर एल राव , उपाध्यक्ष आर एम दीक्षित एवं प्रमुख बैंकों के सेवानिवृत अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

कार्यक्रम के अंत में सरक्षक श्री आर के धूत नें सभी आमंत्रित अतिथियों एवं सदस्यों को धन्यवाद् प्रेषित किया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top