edvertise

edvertise
barmer

रायसिंहनगर फायरिंग रेंज के पास खेत में मिली एंटी टैंक माइन, सेना के अधिकारी जुटे जांच में

श्रीगंगानगर: भारत- पाक की सीमा से सटा सीमावर्ती इलाका श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर में गुरुवार सुबह एक एंटी टैंक माइन डिफ्यूज मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मंच गया. हालांकि सूचना के पास मौके पर पहुंचे सैन्य अधिकारियों ने एंटी टैंक माइन डिफ्यूज को कब्जे में लेते हुए सुरक्षा घेरा बनाया. एंटी टैंक माइन पर JK 96 04/2008 लिखा हुआ है. जहाँ यह एंटी टैंक माइन मिली है जंहा से रायसिंहनगर फायरिंग रेंज महज कुछ कदमो की दुरी पर स्थित है. और पाक बोर्डर से महज 16 किमी की दुरी पर मिला है.




श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर कस्बा इलाके में यह माइन एक खेत में मिली. जो अनुपगढ़ मार्ग पर स्थित ठाकरी फिल्ड़ फायरिंग रैज के पास मिली इस एंटी टैंक माइन का मुआयना करने के बाद सेना के अधिकारियों से किसी भी खतरे से इनकार किया. बताया जा रहा है कि एंटी टैंक माइन डिफ्यूज है और इसके ब्लास्ट होने जैसी कोई आशंका नहीं है.




इस माइन के खेत में दबे होने की सूचना ग्रामीणों की ओर से सुबह स्थानीय थाना पुलिस को दी गई थी. इसके बाद पुलिस ने इसकी जानकारी सेना को दी. इस सूचना के बाद श्रीगंगानगर साधुवाली से 5 राजपूत बटालियन के जवान के साथ सेना के अधिकारी मौका स्थल पर पहुंच कर अधिकारी जांच में जुटे हुए है.

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top