edvertise

edvertise
barmer



अजमेर।दो दिन घर से गायब था पति, पत्नी की भतीजी को ही बना लाया बीवी

दो दिन घर से गायब था पति, पत्नी की भतीजी को ही बना लाया बीवी
पत्नी जिस पति को लापता समझकर उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाकर तलाश में जुटी थी। वही पति पत्नी की भतीजी को उठा लाया। पीडि़ता को जब पति की कारस्तानी का पता चला तो वह पहले क्रिश्चियन गंज और फिर सिविल लाइन्स थाने पहुंची लेकिन उसे कोई कानूनी मदद नहीं मिल सकी। आखिर पीडि़ता ने अदालत का दरवाजा खटखटाने का निर्णय लिया है।

शास्त्रीनगर में रहने वाली सजिदा बानो ने दो दिन पहले लापता हुए पति बरकत अली की क्रिश्चियन गंज थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई। शुक्रवार को सजिदा को पति बरकत अली के अजमेर लोहाखान इलाके में अपनी मां व भाई के पास आने की सूचना मिली। पीडि़ता पहले क्रिश्चियन गंज थाने पहुंची लेकिन उसको वहां से सिविल लाइन्स थाने भेज दिया। पीडि़ता अपने भाई-भाभी के साथ लोहाखान स्थित अपने ससुराल पहुंची तो हंगामा खड़ा हो गया। सास और जेठ ने उसे धकिया दिया। सजिदा और उसके परिजन बेटी से मिलने के लिए प्रयास करते रहे लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हो सकी। आखिर सजिदा ने पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का मन बनाकर लौट गई।

कोटा से लाया दूसरी पत्नी!

सजिदा ने बताया कि बरकत अली कोटा से उसके भाई की बेटी को सीधे कॉलेज से उठा लाया। उसने उसके भाई को भतीजी को साथ ले जाने की सूचना दी। उन्होंने कारण पूछा तो अजमेर आकर आमने-सामने बात करने की बात कहकर फोन काट दिया। जब उसको घटना का पता चला तो उसने बरकत अली से सम्पर्क करने का प्रयास किया लेकिन सम्पर्क नहीं हो सका।

करता रहा गुमराह

सजिदा ने बताया कि मोबाइल पर दो दिन पहले हुई बाचतीच में बरकत ने उसको गुमराह किया। उसने सबकुछ आने पर बताने की बात कही लेकिन दो दिन बाद भी वह नहीं लौटा। शुक्रवार को उसे लोहाखान में होने की सूचना मिली तो वह अपने रिश्तेदार के साथ पहुंची लेकिन उसके जेठ और सास ने उन्हें नहीं मिलने दिया।




...नहीं दूंगी तलाक

सजिदा से हुई बातचीत में बताया कि उसके दो बेटे है। वह अपनी गृहस्थी नहीं उजडऩे देगी। बरकत अली को जीवनभर तलाक नहीं दूंगी। अपने और अपने बच्चे के हक के लिए वह अदालत का दरवाजा खटखटाएगी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top