edvertise

edvertise
barmer

पूरे परिवार को सुला दिया मौत की नींद, पत्नी को देख लिया था प्रेमी के साथ

पूरे परिवार को सुला दिया मौत की नींद, पत्नी को देख लिया था प्रेमी के साथकोरबा।घर में बच्चों से लेकर बड़ों की तक की लाशें देख स्थानीय लोग सिहर गए। रविवार की रात सभी की सोते वक्त धारदार हथियार से गले और सिर पर वार कर हत्या की गई थी। अगले दिन देर शाम तक पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस की जांच में बुधवार को मामले का खुलासा हो गया। जानिए पूरा घटना...




- घटना पसान थाना इलाके के लोकड़हा गांव के झिंझीबासा जंगल का है। यहां राम सिंह गोड़ अपनी पत्नी, बेटी और बेटे के साथ घर बनाकर रहता था।

- सोमवार को जंगल में जब बकरी चराने वाले गए तो घर के सामने ये नजारा देख सकते में आ गए।

- उन्होंने वहां से 3 किमी दूर गांव के लोगों को घटना की जानकारी दी। चूंकि जिला मुख्यालय से 100 किमी दूर पसान है। यहां से 13 किमी आगे लोकड़हा गांव है। झिंझीबासा जंगल वहां से 3 किमी और आगे है। यहां एकमात्र रामसिंह का अकेला घर है। यहां तक पहुंचने के लिए जंगल और उबड़-खाबड़ रास्ते से होकर जाना पड़ता है।

- बताया जा रहा है कि हत्या के अगले दिन दोपहर तक लोगों को इसकी जानकारी लग पाई। मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीण ने देखा कि एक खाट पर रामसिंह, दूसरे पर उसकी बेटी लीलावती और बेटा शिवशंकर का खून से सना हुआ शव था। वहीं पास में जमीन पर रामसिंह की पत्नी रामवती का शव पड़ा था।

- गला और सिर पर धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई थी।

अवैध संबंध बना जान का दुश्मन

- इस हत्या की गुत्थी पुलिस ने जल्दी ही सुलझा दी और आरोपी शंभू सिंह गोड़ को हिरासत में ले लिया।

- पुलिस के मुताबिक शंभू सिंह और मृतक रामसिंह की दोस्ती थी। इस वजह से उसका रामसिंह के घर पर आना-जाना था।

- इसी बीच शंभू सिंह और रामसिंह की पत्नी रामवती से फिजिकल रिलेशन हो गए। घटना के दिन रामसिंह ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में घर में देख लिया था।

- इसके बाद आरोपी शंभू वहां से भाग गया। इसको लेकर रामसिंह और उसकी पत्नी में काफी तूतू-मैमै हुई।

- इधर जब पूरा परिवार खाना खाकर सो गया तो रात में शंभू टांगी लेकर आया और सो रहे रामसिंह के गले और सिर पर वार कर दिया। उसकी खाट पर ही मौत हो गई।

- इसके बाद उसने उसकी पत्नी के साथ संबंध बनाए। पत्नी शंभू को अपने साथ ले चलने की जिद करने लगी। इसी शोर-शराबे में बच्चे भी जग गए।

- इधर बच्चों जगा देख शंभू ने उन्हें भी मार दिया। जब पत्नी ने विरोध किया तो उसने उसे भी मौत के घाट उतार दिया।

- आरोपी पुलिस हिरासत में है और उससे पूछताछ जारी है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top