सोमवार, 26 जून 2017

जयपुर बलात्कार के झूठे केस मे फंसाने की धमकी देकर पांच लाख रूपये की मांग करने वाली दिल्ली निवासी महिला गिरफ्तार





जयपुर बलात्कार के झूठे केस मे फंसाने की धमकी देकर पांच लाख रूपये की मांग

करने वाली दिल्ली निवासी महिला गिरफ्तार


------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व श्री कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि दिनांक 23.06.2017 को परिवादी श्री संदीप गुप्ता श्री संदीप गुप्‍ता निवासी म. नं. 3/27 गणेश तालाब दादा बाडी थाना दादाबाडी कोटा ने उपस्थित थाना होकर दर्ज कराया कि मै टैक्‍स एडवोकेट के रूप में कार्य करता हूँ, इसके अतिरिक्‍त मैं अचल सम्‍पति के क्रय विक्रय हेतू अपने क्‍लांइटस के लिए कार्य करता हूं। मेरी लगभग 10 दिन पहले सपना नाम महिला से सोशल साइट पर मुलाकात हुई। जिसने सरकारी JOB में होना बताया तथा खुद का अचल सम्‍पति में निवेश आदि का कार्य करना बताया। बाद मे Whatsapp पर जरिये मैसेज एवं मोबाईल पर वार्ता होने लगी। मेरे द्वारा उनको जयपुर व कोटा स्थित सम्‍पतियों की जानकारी दी। उस महिला ने जयपुर स्थित सनराइज रिसोर्ट देखने के लिए आने पर मुझसे दिनांक 20/6/17 की Delhi से Jaipur की Flight Book करने को कहने पर मेरे द्वारा Flight के दो टिकिट Book करवा दिये गये। मैं दिनांक 20/6/17 को शाम लगभग 7 बजे जयपुर पहुंचा ऊर्फ अनिता चौधरी जो कि नाम उन्‍होंने Flight book करने हेतु बताया था से जरिये मोबाईल सम्पर्क किया तो उसके द्वारा मुझे होटल रमाडा राजापार्क के अन्दर कमरा बुक करवाने के लिए कहा। जिस पर मेरे द्वारा होटल मे दो बैड का एक रूम ऑन लाईन बुक करवा दिया गया। कुछ देर बाद ही अनिता चौधरी के रूम मे आने के बाद कहा कि मै बहुत थक गई है, Drinks लाए हो तो बनाओ। जो मुझे पहले ही Wine लाने को कह चुकी थी। अनिता चौधरी के साथ मैंने Drinks ली तथा Bed पर चले गए। मैंने इनसे किसी प्रकार भी शारिरिक सम्‍बन्‍ध नहीं बनाए सुबह जब अनिता चौधरी से रिसोर्ट देखने चलने के लिए कहा तो उसने मुझे Crime Branch से बताया तथा कहा मेरी Team नीचे है जो अभी आकर तुझे घसीटते हुए थाने ले जाएगें और धमकाते हुए पांच लाख रूपये की तथा 50000/- अतिरिक्‍त टीम के खर्चे के मांगे की। जिसने मुझसे तुरंत Online 10000/- रू. अपने अपने बैंक खाते में Transfer करा लिये और 5 लाख रूपये के लिए खाली स्‍टाम्‍प पर लिखवा लिया। मै पैसे लेकर आऩे की कहते हुये होटल से बाहर आ गया। वो महिला गलत तरीके से झूठे इल्‍जाम लगाने का कहकर ब्‍लेकमेल करते हुए मुझसे धमकी देकर पैसों की मांग् कर रही है। आदि पर अभियोग पंजीबद्द किया जाकर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया।

प्रकरण हाजा मे वांछित महिला की तलाश हेतु अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व श्री हनुमान प्रसाद व सहायक पुलिस आयुक्त श्री मदन सिंह के निर्देशन मे श्री ब्रजभूषण अग्रवाल पु.नि. थानाधिकारी पुलिस थाना आदर्श नगर के नेतृत्व मे महिला की जयपुर शहर व आस पास तलाश करते हुये श्री रामानन्द शर्मा उ.नि., कानि. कैलाश चन्द नं. 9328, टेकचन्द नं. 11415 व महिला कानि. श्रीमती उर्मिला नं. 7977 की टीम गठित की जाकर महिला की तलाश हेतु टीम को गुडगांव व दिल्ली रवाना किया गया। महिला श्रीमती अनिता चौधरी को उसके सम्भावित स्थानों पर तलाश की जाकर बादशाहपुर (गुडगांव) से गिरफ्तार किया जाकर जयपुर लाया गया। महिला को सम्बन्धित न्यायालय मे पेश किया जकर 1 दिन का पी.सी. रिमाण्ड लिया गया है। मुलजिमा श्रीमती अनिता चौधरी से जयपुर शहर मे बढती हुई इस तरह की घटनाओं के मध्येनजर गहनता से पूछताछ व तफ्तीश जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें