edvertise

edvertise
barmer

आनंदपाल एनकाउंटर: दुबई से सांवराद पहुंची आनंदपाल सिंह बेटी चीनू

राजस्थान पुलिस के हाथों दो दिन पहले एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का शव सोमवार को भी परिजनों ने नहीं लिया। पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग पर अड़े परिजन और राजपूत समाज के लोग आनंदपाल के गांव सांवराद में धरने पर बैठे हैं। आनंदपाल सिंह के गांव और आसपास के इलाकों में भी विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं. इसी बीच रतनगढ़ में हाईवे पर जाम लगाने की कोशिश भी हुई है. हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातयात बहाल करा दिया है। 

आनंदपाल की बेटी चरणजीत उर्फ चीनू के लिए चित्र परिणाम

इसी बीच सोमवार सुबह दुबई में रह रही आनंदपाल की बेटी चरणजीत उर्फ चीनू भी सांवराद पहुंच गई हैं. जानकारी के अनुसार पिता आनंदपाल की मौत की खबर सुनने के बाद चीनू गांव लौटी हैं. बता दें कि आनंदपाल फरारी मामले में भी आनंदपाल की बेटी चीनू की अहम भूमिका बताई जा रही है. चीनू दुबई में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही हैं. जिसकी एसओजी और पुलिस को भी तलाश बताई जा रही है. हो सकता है आनंदपाल की बेटी को भी गिरफ्तार कर लिया जाए. लेकिन वर्तमान हालात को देखते हुए ऐसा होना संभव दिखाई नहीं दे रहा है.

धरने पर बैठे लोग, पुलिस बल भी तैनात
आनंदपाल के गांव में रविवार से सैकड़ों लागे जुटे हुए हैं. गांव में ही टेंट लगाकर धरने पर बैठे हुए हैं. इन लोगों में एनकाउंटर को लेकर आक्रोश है और सीबीआई जांच को लेकर अड़े हुए हैं. उनका कहना है कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं की जाती तब तक शव नहीं लिया जाएगा. उधर, पुलिस भी तनाव बढ़ता देख सचेत है. नागौर व चूरू दोनों जगह पर पुलिस का भारी जाब्ता तैनात है. सांवराद गांव भी पुलिस छावनी बना हुआ है.

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top