edvertise

edvertise
barmer

पत्नी को मारी गोली और पति किडनैप, बच्चों ने बताया, पापा-मामा के पास थी बंदूक


अलवर(राजस्थान). टपूकड़ा थानाक्षेत्र के गांव मायापुर में शनिवार को 28 वर्षीय रसमीना का शव उसी के मकान में पड़ा मिला। रसमीना की मौत सिर में गोली लगने से हुई है। शनिवार सुबह मृतका के बच्चे नींद से जागे तो उन्हें इस वारदात का पता चला। सूचना मिलने पर टपूकड़ा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतका रसमीना पत्नी जफरू खान निवासी बीबीपुर थाना नूंह हरियाणा हाल मायापुर के शव को अपने कब्जे लिया और उसे सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया।


पत्नी को मारी गोली और पति किडनैप, बच्चों ने बताया, पापा-मामा के पास थी बंदूक

- पुलिस के मुताबिक, हकीमुद्दीन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मेरी भतीजी रसमीना पुत्री जान मोहम्मद की शादी 14 साल पहले जफरू निवासी हरियाणा के साथ हुई थी।

- 4 साल से मेरी भतीजी अपने पति के साथ यहां मकान बनाकर रह रही थी। मकान के उक्त प्लाट की अभी रजिस्ट्री नहीं हुई है। जफरू गांव लादियाकी के रहने वाले रफीक पुत्र इंदू खान के फर्नीचर शोरूम पर नौकरी करता है।

- रिपोर्ट में लिखा है कि जफरू शुक्रवार शाम को रफीक के शोरूम पर गया था। पीछे से मकान पर रफीक, उसकी पत्नी धौली सहित उसका पिता इंदू आए और उसकी भतीजी रसमीना को गोली मार दी और घर में रखे कीमती कपड़े, जेवर, मोबाइल ले गए।

बच्चों ने बताया- पापा और मामा के पास थी बंदूक

- पुलिस ने वारदात के बाद घटना स्थल का निरीक्षण किया और मौके पर मौजूद मृतका के एक नाबालिग भाई सहित उसके दो नाबालिग बेटे एक बेटी से पूछताछ की।

- पूछताछ में मृतका के नाबालिग भाई ने बताया कि रात में वह सो गया था। उसकी बहन ने उसे बताया कि उसके जीजा ने उसे बंदूक गोली दिखाई थी। सुबह नींद से जागा तो बहन मृत मिली।

- जबकि, मृतका के बच्चों का कहना था कि हमने मम्मी को मारते हुए किसी को नहीं दिखा है। बच्चों का कहना था कि पापा ने उन्हें बताया कि किसी को मत बताना, इसको मारेंगे। क्योंकि उससे दुश्मनी है। मगर, किस को मारेंगे यह नहीं बताया। बच्चों ने बताया कि एक दिन मम्मी ने कमरा साफ किया, तब उन्होंने घर में बंदूक देखी थी।

पति-पत्नी में होते थे झगड़े

पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों का कहना था कि जफरू अपनी पत्नी बच्चों के साथ गांव मायापुर में करीब आठ साल से रहा है। जबकि, पत्नी-पति में आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ते थे। मगर, थोड़ी देर बाद ही पति पत्नी में सुलह भी हो जाती थी। मगर, हत्या के कारणों का पुलिस को अभी पता नहीं चल सका है।

यह भी लिखा रिपोर्ट में

रिपोर्ट में लिखा है कि आरोपियों ने जफरू का अपहरण कर लिया है। उसकी भी हत्या की आशंका है। उसका मोबाइल स्विच ऑफ रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया है। गौरतलब है कि मृतका के तीन संतान है। जिनमें दो बेटे एक बेटी शामिल है।

भिवाड़ी एएसपी राजेंद्र प्रसाद खोथ के मुताबिक, महिला की मौत उसके सिर में गोली लगने से हुई है। मृतका के शव को उसके घर के अंदर से ही संदिग्ध अवस्था में बरामद किया है। दर्ज रिपोर्ट के तहत मामले की जांच की जा रही है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top