edvertise

edvertise
barmer



सीकर के इस होटल में ये गंदा काम करते पकड़ी गई लड़कियां, पुलिस ने मारा छापा तो हुआ खुलासा
शहर में इन दिनों देह व्यापार का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। बताते हैं कि दूसरे प्रदेशों से भी बड़ी मात्रा में लड़कियां और महिलाएं यहां आकर यह कारोबार चला रही हैं। इसका खुलासा तब हुआ जब मंगलवार को पुलिस ने सूचना के आधार पर पिपराली रोड स्थित एक होटल में छापा मारा। पुलिस के इस छापे से होटल मालिक और वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। जैसे ही पुलिस ने होटल में प्रवेश किया, पहले तो उन्हें रोका गया। पुलिस ने जब होटल के कमरों को खुलवाया तो वहां का दृश्य चौंकाने वाला था। कमरे में एक महिला और दो युवक मौजूद थे, तीनों लोग संदिग्ध अवस्था में पाया गया। पुलिस को देखकर तीनों ने पहले तो भागने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। पुलिस ने महिला और उसके दोनों ग्राहक को पकड़ लिया है।


#सीकर के इस होटल में ये गंदा काम करते पकड़ी गई लड़कियां, पुलिस ने मारा छापा तो हुआ खुलासा

शहर में नया नहीं है देह व्यापार का मामला




पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। बीते कुछ महीने पहले भी पुलिस ने दांतारामगढ़ के एक होटल से देह व्यापार करने वालों को पकड़ा था। इस होटल में पकड़ी गईं सभी लड़कियों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया था। लेकिन युवकों को जेल भेज दिया गया।




दिल्ली से आती थीं काल गर्ल




सीकर के बीकानेर बाइपास पर एक होटल में भी कुछ लोगों को देह व्यापार करने के आरोप में पकड़ा गया था। यहां पर बड़ी मात्रा में काफी दिनों से देह व्यापार का कारोबार फूल-फूल रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इस होटल को संदिग्ध माना और यहां पर छापेमारी की कार्रवाई की। इस दौरान यहां जो खुलासा हुआ उसने पुलिस ही नहीं शहर के लोगों को भी हिलाकर रख दिया था। यहां कई लड़कियां पकड़ी गईं थीं, जिसमें से एक दिल्ली बाकी अलग-अलग प्रदेशों से आई हुई थीं। इस लड़की ने बताया था कि इस काम में एक दलाल भी शामिल है जो देह व्यापार का कारोबार चलाता है।
पिपराली रोड पर भी पड़ है छापा


कुछ दिन पूर्व ही पुलिस पिपराली रोड पर भी देह व्यापार के कारोबार की सूचना पर वहां एक होटल में छापेमारी की थी। इस दौरान भी इस काम में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बताते हैं कि अभी भी शहर के कई ऐसे होटल हैं जहां पर इस तरह का कारोबार चल रहा है। पुलिस भी इन होटलों पर नजर रखे हुए है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top